fbpx
News

हरियाणा पुलिस द्वारा महिलाअधिवक्ता पर कार्यवाही मामलें में एसपी के आश्वासन पर हड़ताल समाप्त, एफआईआर को वकीलों ने कोर्ट में किया वाद दायर


हापुड़।

हरियाणा पुलिस द्वारा महिला अधिवक्ता को गिरफ्तार करने और कार्यवाही के विरोध में चल रही वकीलों की हड़ताल एसपी के आश्वासन पर हड़ताल समाप्त हो गई। हरियाणा पुलिस कर्मियों के विरुद्ध एफआईआर को वकीलों ने कोर्ट में वाद दायर किया है।

सचिव नरेंद्र शर्मा ने बताया कि
अधिवक्ता मोनिका सिद्धू के विरूद्ध पुलिस द्वारा किये गये अम्रद व्यवहार, प्रताड़ना, मारपीट, अश्लील हरकत करते हुए बार अध्यक्ष को विश्वास में लिए बिना कथित मुकदमा कायम किया गया। 21 मार्च को पीडित अधिवक्ता को भयभीत व आतंकित करने के दुराशय से उसके निवास व खेतो में 11 पुलिस वालो द्वारा अभद्र, अशोभनीय व्यवहार कर बिना किसी आदेश के तोड़ फोड़ लूट खसोट की तथा उसकी मोटर साईकिल व स्कूटी भी लूट ले गये जो कि एएसपी, हापुड़ द्वारा हापुड़ बार के सभागार में खुले मंच से दिये गये आश्वासन के विपरीत है।

अध्यक्ष हाजी एनुलहक की अध्यक्षता व सचिव नरेन्द्र शर्मा के संचालन में बैठक में मुकदमा दर्ज ना होने पर अधिवक्ताओं कई दिन से हड़ताल पर बैठे थे।

एसपी और वकीलों के बीच हुई वार्ता व आश्वासन के बाद वकीलों ने अपनी हड़ताल समाप्त करहरियाणा पुलिस कर्मियों के विरुद्ध एफआईआर को वकीलों ने कोर्ट में वाद दायर किया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page