fbpx
News

छात्रा का अपहरण व गैंगरेप कर हत्या,भाभी व उ सके परिजनों सहित सात पर रिपोर्ट, तीन गिरफ्ता र

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप सिन्हा)।
जनपद के थाना सिम्भावली क्षेत्र में एक छात्रा का अपहरण व गैंगरेप कर हत्या के मामलें में पुलिस ने मृतका की भाभी व उसके परिजनों सहित सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी सिंभावली के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा थी। वह 22 मार्च की सुबह करीब साढ़े सात बजे घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी।
मामलें में गुरुवार 31 मार्च को दोपहर किशोरी के परिजनों को नोएडा सेक्टर 33 में स्थित एक अस्पताल से एंबुलेंस चालक का फोन आया। उसने बताया कि कुछ लोग उनकी बेटी के शव को उसकी एंबुलेंस में अस्पताल के बाहर छोड़कर भाग निकले हैं। बेटी की मौत की सूचना मिलते ही परिजन तुरंत नोएडा के लिए चल दिए बृहस्पतिवार को किशोरी का पोस्टमार्टम नोएडा में हुआ। इसमें पता चला कि किशोरी की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।
मामलें में पीड़ित परिजनों ने मृतका की भाभी सहित सात लोगों पर दर्ज करवाई हैं।
एसपी नीरज जादौन ने बताया कि मामलें में फिरोज, कादिर, अफजाल, मुन्नी, निशा, गुलबशा निवासी गांव बैठ समेत एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है ,जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: togelbet168

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page