कैरानें के अजीम मंसूरी व हापुड की बुशरा का हुआ निकाह,देखनें को भारी भीड़ उमड़ी

हापुड़। सोशल मीडिया पर शादी को लेकर चर्चा में आए ढ़ाई फीट के अजीम का निकाह आज हापुड़ निवासी व तीन फीट की बुशरा से हुआ। दुल्हा के हापुड़ पहुंचनें पर भीड़ उमड़ पड़ी।

जानकारी के अनुसार जनपद शामली के कैराना गांव के निवासी अजीम मंसूरी की बारात हापुड़ के मजीदपुरा में आज दोपहर पहुंची , जैसे ही यहाँ अजीम मंसूरी की गाड़ी दुल्हन के घर के पास पहुंची तो उनको देखने के लिए सैकड़ों की तादात में लोग वहाँ पहले से ही मौजूद थे ।

भीड़ को देख लोगों का अभिवादन करने के लिए आजीम गाड़ी की छत खोलकर बाहर निकल गए। उन्होंने अपना हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। गाड़ी रुकते ही गोदी में बैठाकर आजीम को निकाह स्थल पर ले जाया गया। दोपहर को निकाह होने के बाद आजीम शाम के समय अपनी दुल्हनियां को ससुराल से लेकर अपने घर पर लेकर रवाना हो गया।

इसके बाद अजीम मंसूरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज मेरा निकाह हो रहा है जिसके लिए मैं काफी खुश हूं जब उनसे पूछा गया कि आपकी होने वाली पत्नी बुशरा आगे पढ़ना चाहती हैं तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि हम उन्हें आगे पढ़ाएंगे जब तक वह पढ़ना चाहती हैं उनको पढ़ाया जाएगा साथ ही जब उनसे पूजा गया कि आपने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व अखिलेश यादव को न्योता देने की बात कही थी तो उन्होंने कहा कि मेरी जो दिली ख्वाहिश थी कि मेरे निकाह में यह सभी लोग आए हैं लेकिन मुलायम सिंह यादव के निधन होने की वजह से अखिलेश यादव को न्योता नहीं भेज पाए और जब मुलायम सिंह यादव का निधन हुआ था तो मैंने अपने परिवार से कहा था मुझे भी मुलायम सिंह यादव से मिला कर ले आए लेकिन मेरे परिवार के लोग मुझे वहां लेकर के नहीं गए जिसका मुझे काफी दुख है तो वही आज हो रही अजीम मंसूरी व बुशरा के निकाह से जहां परिवार के लोग काफी उत्साहित नजर आए तो वही मोहल्ले के लोगों ने भी इस शादी में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।

Exit mobile version