fbpx
News

कांग्रेस के प्रदेश सचिव व जनपद हापुड़ के प्रभारी शमीम अय्यूब उझारी ने किया अपने ही भाई की पत्नी के साथ बलात्कार

कांग्रेस के जिला प्रभारी कर चुके हैं ब्राह्मण समाज पर अमर्यादित व अभद्र भाषा का इस्तेमाल, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर किया था जिला प्रभारी का पुरजोर विरोध.

हापुड़। शुक्रवार को सुमैया परवीन पत्नी जुहैब उर्फ बाबर ने अपने पति पर अप्राकृतिक मैथुन का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी हैं और कहा हैं कि 10 नवंबर 2021 को उसकी शादी मोहल्ला जुगाड़ू अड्डा कस्बा उझारी थाना सैदनगली जनपद अमरोहा निवासी जुहैब उर्फ बाबर पुत्र अय्यूब अहमद के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति जुहैब उसके साथ अप्राकृतिक मैथुन करता था। जिसकी शिकायत उसने कई बार अपनी सास शाहजहां से की लेकिन उसकी सास ने उसके पति को नहीं समझाया और उल्टा उसे ही धमका दिया। शादी के बाद से ही उसका जेठ शमीम अय्यूब उझारी (कांग्रेस के प्रदेश सचिव/जनपद हापुड़ के प्रभारी) उस पर बुरी नजर रखता था। सुमैया परवीन ने आरोप लगाते हुए कहा हैं कि 15 फरवरी 2023 को वह अपनी बेटी फरिजा उम्र करीब 3 माह के साथ अपने कमरे में सो रही थी। तभी रात लगभग 10 बजे उसका जेठ शमीम उझारी (कांग्रेस के प्रदेश सचिव/जनपद हापुड़ के प्रभारी) उसके कमरे में घुस आया और आते ही उसका मुंह दबा लिया तथा उसके साथ बलात्कार भी किया। इतना ही नहीं, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कमरे से चला गया। इसकी शिकायत जब उसने अपने पति जुहैब, सास शाहजहां और जेठ नसीम से की तो उन्होंने मुझे डांटा और कहा कि तू शमीम को बदनाम कर रही हैं। यह कहकर उन्होंने मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर मुझे मेरी 3 माह की बेटी के साथ घर से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। इसके पश्चात सुमैया परवीन रोते बिलखते हुए अपने पिता के घर पहुंची और घटनाक्रम की सारी जानकारी बताई। सुमैया परवीन ने थाने पहुंचकर विभिन्न धाराओं में अपने पति, जेठ शमीम उझारी और ससुराल पक्ष के लोगों पर एफआईआर दर्ज कर उचित कार्यवाही करने का अनुराध किया हैं।
आपको बता दें, कि पीड़ित के जेठ शमीम उझारी (कांग्रेस के प्रदेश सचिव/जनपद हापुड़ के प्रभारी) ने विगत कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ब्राह्मण समाज पर आपत्तिजनक व अमर्यादित पोस्ट की थी जिसका ब्राह्मण समाज के लोगों ने पुतला जलाकर विरोध दर्ज कराया था। इतना ही नहीं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी जनपद हापुड़ के प्रभारी शमीम अय्यूब उझारी का सोशल मीडिया पर विरोध दर्ज कराया था। उस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी प्रदेश सचिव/जिला प्रभारी शमीम अय्यूब उझारी द्वारा सोशल मीडिया पर ब्राह्मण समाज के लिए की गई अमर्यादित व आपत्तिजनक पोस्ट की शिकायत प्रदेश कांग्रेस को की थी लेकिन आलाकमान ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिससे शहर कांग्रेस जनों में खासा नाराजगी भी देखी गई थी।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: spin238
  2. Pingback: top article

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page