कलेक्ट्रेट पर भाकियू का धरना प्रदर्शन जारी ,केन्द्रीय मंत्री टेनी को हटानें की मांग

हापुड़। केन्द्रीय मंत्री को हटानें की मांग को लेकर भाकियू का 75 घंटे का धरना प्रदर्शन कलेक्ट्रेट व तहसील में गुरुवार देर शाम से जारी है।

लखीमपुर में केन्द्रीय मंत्री को हटानें की मांग को लेकर चल रहे 75 घंटे के आंदोलन में जिला प्रशासन की ओर से उचित व्यवस्था न किए जाने के विरोध में प्रदेश के सभी कलेक्ट्रेट घेरने को राकेश टिकैत ने कहा। इसके बाद गुरुवार देर शाम होते ही कलेक्ट्रेट पर धरना शुरू हो गया।

जिलाध्यक्ष दिनेश खेडा ने बताया कि लखीमपुर खीरी में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर राकेश टिकैत के नेतृत्व में 75 घंटे का आंदोलन चलाया जा रहा है। आंदोलन गुरुवार से शुरू हो गया है। इसमें प्रदेश के सभी जिलों से किसान जाने थे। लेकिन वहां पर गए हुए आंदोलनकारियों के लिए प्रशासन की तरफ से शौचालय एवं पीने का पानी आदि सुविधाओं की व्यवस्था नहीं की गई है।

इसके विरोध में राकेश टिकैत के आदेशानुसार अपने-अपने जिलों में समस्त जिला कलेक्ट्रेट को घेरकर अनिश्चितकालीन आंदोलन अग्रिम आदेश तक चलाने की घोषणा की गई है। हाईकमान के निर्देश पर देर शाम से हापुड़ कलेक्ट्रेट पर धरना शुरू कर दिया गया ।

इस दौरान प्रदेश सचिव उदयवीर मुखिया, मंडल उपाध्यक्ष यशवीर सिंह, धनवीर शास्त्री, शब्बू चौधरी, बब्बल चौधरी, मंडल उपाध्यक्ष समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Exit mobile version