fbpx
BreakingCrime NewsHapurMeerutNewsUttar Pradesh

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी

 तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी

मेरठ

मीतली गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। वहीं, पीड़ित के परिजनों ने आरोपी कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की है.

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के गांव डौला निवासी 24 वर्षीय गुलशन पुत्र राजेश शर्मा सोनीपत जिले के बालगढ़ स्थित एक स्पेयर पार्ट्स कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। गुरुवार देर रात वह ड्यूटी कर बाइक से घर लौट रहा था। गांव मीतली के पास पहुंचने पर सामने से तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार गुलशन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों ने युवक को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

रिश्तेदार ने बताया कि शादी एक साल पहले हुई थी। वहीं पुलिस ने कार को जब्त कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है. उधर, टटीरी पुलिस चौकी प्रभारी ब्रजेश पौनिया का कहना है कि बाइक सवार युवक गुलशन की सड़क हादसे में मौत हुई है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page