एड्यूलीडर्स यूपी सम्मान समारोह में हापुड़ जिलें के सात शिक्षकों को लोकनिर्माण मंत्री व फिल्म अभिनेता ने किया सम्मानित

एड्यूलीडर्स यूपी सम्मान समारोह में हापुड़ जिलें के सात शिक्षकों को लोकनिर्माण मंत्री व फिल्म अभिनेता ने किया सम्मानित

हापुड़। ग्रेटर नोएडा के पांच सितारा जिंजर होटल में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक सर्वेश मिश्र के नेतृत्व में आयोजित हेमवैल्यूज और आरआर एड्यूलीडर्स यूपी सम्मान समारोह में 300 शिक्षकों को उनकी उत्कृष्ट सेवा के लिए बतौर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश पीडब्ल्यूडी के राज्य मंत्री कुंवर बृजेश व अति विशिष्ट अतिथि के रूप में पद्मश्री अभिनेता मनोज जोशी ने हापुड़ जिलें के दो डायट प्रवक्ताओं सहित सात शिक्षकों को स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

हापुड़ जनपद से एडुलीडर्स ग्रुप की प्रभारी डॉ.सुमन अग्रवाल ने बताया कि लोकनिर्माण मंत्री बृजेश सिंह ,फिल्म अभिनेता व पद्मश्री मनोज जोशी ने हापुड़ डायट प्रवक्ता पूनम रानी व सुधीर जायसवाल , बेसिक की शिक्षक डॉ.सुमन अग्रवाल,हेमा शर्मा,बुशरा सिद्दीकी ,मुकेश कुमार व राजकुमार को शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

गौरतलब हो कि एडूलीडर्स यूपी की ओर से हेमा फाउंडेशन तथा आरआर ग्लोबल मुंबई के सहयोग से आयोजित इस सम्मान समारोह के लिए देश भर में मूल्यपरक शिक्षा को बढ़ावा देने वाले 300 शिक्षकों का चयन किया गया था।

Exit mobile version