एचपीडीए के बुलडोजर ने  कालोनियों में अवैध प्लाटिंग की  ध्वस्त,मचा हड़कंप

हापुड़।

हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डा.नितिन गौड़ के निर्देश पर अगस्त माह में ध्वस्तीकरण व सीलिंग अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को अभियान में हापुड़ विकास क्षेत्र में 53700 वर्ग मीटर में विकसित की जा रही कालोनियों में अवैध प्लाटिंग को पुलिस बल की मौजूदगी में बुलडोजर से ध्वस्त कराया। प्राधिकरण की इस कार्यवाही से अवैध निर्माणकत्र्ताओं व कालोनाइजरों में हडक़ंप मच गया है।

          हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के सचिव सीपी त्रिपाठी ने बताया कि हापुड़ विकास क्षेत्र में ग्राम चितौली रोड पर गोपाल कुमार आर्य द्वारा 10000 वर्ग मीटर,चितौली रोड पर पवन गोयल द्वारा 15000 वर्ग मीटर,चितौली रोड पर मोहम्मद नदीम व सुनील कुमार द्वारा 7500 वर्ग मीटर,रामपुर रोड पर मोहम्मद हाजी अब्दुल गनी द्वारा 3200 वर्ग मीटर व रामपुर रोड पर पवन शर्मा व मोहन द्वारा 18000 वर्ग मीटर व में अवैध रूप से विकसित की जा रही कालोनी में अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर से ध्वस्त कराया।

        उन्होंने अवैध निर्माणकर्ताओं व कालोनाइजरों से दो टूक कहा कि अवैध निर्माण व प्लाटिंग को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अवैध निर्माणों को तत्काल रोक कर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर,ही निर्माण करे,अन्यथा कार्रवाई होगी। प्राधिकरण के अधिकारी कर्मचारी अवैध प्लाटिंग,कालोनी व निर्माणों को चिन्हित करने में जुटे है। जिसके बाद उन पर सीलिंग व ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जायेगी।

             इस अवसर पर प्रवर्तन प्रभारी प्रवीण गुप्ता,अवर अभियंता महेश चन्द उप्रेती व प्राधिकरण का सचल दस्ता मौजूद रहा। 

Exit mobile version