एक युवक द्वारा सोसाइड के मामलें में बाल्मिकी समाज ने लगाएं मकान बिकाऊ के पोस्टर

हापुड़।

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर किए गए सोसाइड के मामलें में मृतक के बाल्मिकी समाज के लोगों ने दंबगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मकान बिकाऊ के पोस्टर लगा दिए। पुलिस ने मामलें को गलत बताते हुए दोनों पक्षों को
मुचलकों में पाबंद किया है। बहादुरगढ़ के गांव पसवाड़ा निवासी तुलसी ने बताया कि आठ मई को उसके पति भोलू (42) का घर में बने कमरे में शव लटका मिला था। पीड़िता ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव को लटकाने की बात कही थी। इस सबंध में थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। वाल्मीकि समाज के पांच परिवार जिसमें सत्यपाल, रामशरण, लाला, गंगाशरण और तुलसी ने अपने घरों पर मकान बिकाऊ और दबंगां से डर से समाज के लोग पलायन को मजबूर होने के पोस्टर लगाए है। बातचीत के दौरान पीड़ित पक्ष ने बताया कि आरोपी पक्ष का पुलिस प्रशासन पक्ष ले रही है, जिसके चलते कार्यवाही नहीं हुई है।

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि मृतक भोलू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिग आई है। जिससे आत्महत्या होने की पुष्टि हुई है। वहीं दोनों पक्ष पर क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुचलके पाबंद किए गए है।

Exit mobile version