fbpx
News

एक तरफा प्रेम में युवती की सगाई होनें से क्षुब्ध प्रेमी ने मारी थी गोली,दो साल से थी मृतकों में दोस्ती,शादी करना चाहता था प्रेमी, युवती ने कर दिया था इंकार

हापुड़।

थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला तगासराय फूलगढ़ी में प्रेमी ने एक तरफा प्यार में घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या व फिर स्वयं भी फांसी लगाकर सोसाइड कर लिया था। पुलिस के अनुसार युवती की सगाई से मृतक तनावग्रस्त होकर यह कदम उठाया होगा। युवती व युवक दो साल से सम्पर्क में थे और युवक युवती से शादी करना चाहता था, परन्तु युवती ने शादी करनें से इंकार कर दिया था।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर दस्तोई रोड़ निवासी सोनू ने एक तरफा प्यार में फूलगढ़ी निवासी नीतू के घर में घुसकर हत्या कर स्वयं आत्महत्या कर ली थी।

बताया जा रहा है कि युवक सोनू युवती नीतू की 21 मई को होने वाली शादी की सूचना मिलने के बाद से ही तनाव में चला गया था।

मौहल्लेंवासियों के अनुसार दो साल पूर्व सोनू और नीतू की मुलाकात हुई। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। सोनू नीतू से मिलने अपनी चाची के घर आता रहता था। सोनू नीतू से शादी के लिए बोलता था लेकिन नीतू सोनू से शादी नहीं करना चाहती थी।

सोनू के कहने पर कुछ दिन पहले सोनू के घर वालों ने नीतू के यहां रिश्ता भी भेजा था। लेकिन नीतू के परिवार ने इस रिश्ते के लिए इंकार कर दिया था। नीतू के परिवार ने उसका रिश्ता भी कहीं और कर दिया था इस बात से सोनू बहुत नाराज था।

बेटी की अर्थी को देखकर नीतू के मां-बाप टूट गए हैं। वो लोग बार-बार यही बोल रहे हैं कि हम तो बेटी को विदा करना चाह रहे थे, क्या पता था बेटी हमेशा के लिए हमसे दूर हो जाएगी। हमारे सारे सपने टूट गए। धूमधाम से उसकी शादी कर रहे थे। सबको बुलाया था बेटी की शादी में लेकिन अब सब खत्म हो गया। सारी तैयारी यहीं रह गई और बेटी हमें छोड़कर चली गई।

—–युवक के पास पिस्टल को लेकर पुलिस पहेली में उलझी
युवक सोनू ने पिस्टल का इंतजाम कहां से किया, इसकी भी पुलिस सुराग लगाने में जुटी हुई है। हालांकि अभी यह गुत्थी सुलझती हुई नजर नहीं आ रही है। पुलिस को उसके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुए है और अब पुलिस मृतक युवक के मोबाइल के रिकार्ड से उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसने युवक को पिस्टल और कारतूस मुहैया कराए।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page