fbpx
HapurNewsUttar Pradesh
Trending

ईद के दौरान सड़क पर नमाज पढ़ने वालों की तलाश

हापुड़। ईद के दौरान ईदगाह के बाहर सड़क पर नमाज पढ़ने वाले दो सौ से 250 लोगों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। फिलहाल कुछ ऐसे लोगों को चिन्हित कर लिया गया है, जिन्होंने सड़क पर बैठकर नमाज अदा की थी। इन लोगों की जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है।

शनिवार को ईद के दौरान सुबह 7.45 बजे बुलंदशहर रोड स्थित ईदगाह पर हजारों की संख्या में लोगों द्वारा नमाज पढ़ी गई थी। ईदगाह के अलावा शहर की कुछ मस्जिदों में नमाज अदा की गई थी।

लेकिन ईदगाह पर भीड़ अधिक होने के कारण कुछ लोग ईदगाह के बाहर सड़क पर नमाज पढ़ने के लिए बैठ गए थे। जबकि सड़क पर नमाज पढ़ने पर शासन ने रोक लगाई थी और कार्यवाही की चेतावनी भी दी गई थी। ऐसे में ईदगाह के बाहर नमाजियों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई थी। मना करने के बाद भी कुछ लोगों द्वारा सड़क पर ही नमाज अदा की गई।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने 23 अप्रैल को 200 से 250 लोगों व इंतजामिया कमेटी के सदस्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमें दर्ज किए थे। इस मामले में पुलिस वीडियो और फोटो के आधार पर लोगों को चिन्हित कर रही है।

एएसपी मुकेश चंद मिश्रा ने बताया कि नमाज के दौरान नियमों का उल्लंघन किया गया था, जबकि नमाज से पहले ही सभी को विभिन्न माध्यमों से सूचित कर दिया गया था कि सड़क पर किसी भी सूरत में नमाज नहीं पढ़ी जाएगी। लेकिन इसके बावजूद कुछ लोगों ने मनमानी की। ऐसे में जिन लोगों ने नियमों का उल्लंघन किया उन्हें चिन्हित किया जा रहा है। कुछ लोगों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: superkaya88

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page