अभिनेत्री कंगना रनौत एक नशेड़ी महिला,पीएम ने चुनावों में हार के डर से वापस लिया बिल,उ.प्र. में 403 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस – कांग्रेस नेता सचिन चौधरी


हापुड़।कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व
मंडल प्रभारी सचिन चौधरी ने कहा कि पीएम ने चुनावों में हार के डर से बिल वापस लेनें की घोषणा की हैं। शहीदों का अपमान करनें वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक नशेड़ी महिला हैं। जिनके विषय में कोई बात नहीं करनी।
सचिन यहां कृषि बिल कानूनों के रद्दीकरण को लेकर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि बिल कानून को रद्द करने का फैंसला करने का ऐलान किया हैं। इस फैसले से अन्नदाता की जीत हुई हैं। कृषि बिल कानून के खिलाफ करीब एक साल से सड़कों पर लड़ाई लड़ने वाले 700 से ज्यादा किसान शहीद हो गए। लेकिन भाजपा सरकार कृषि बिल कानून के रद्दीकरण को लेकर ये न समझें कि देश का अन्नदाता आंदोलन में शहीद हुए 700 किसान भाईयों की शहादत को भुला देगा।
यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सचिन चौधरी ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही हैं।
इस मौकें पर जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी,शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल,सोशल मीडिया कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव गर्ग,सविता गौतम,कुसुम लता,विनोद कुमार आदि लोग मौजूद रहें।

Exit mobile version