जनपद के प्रभारी मंत्री ने किया गौशाला का निरीक्षण, समस्यायों से करवाया अवगत

हापुड़।

जनपद के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने शनिवार को हापुड़ गौशाला का निरीक्षण कर वहां चल रहे लांयस क्लब के सेवा कार्यों को देखा । इस दौरान कमेटी ने गौशाला से संबंधित समस्यायों को भी रखा गया। जिस पर मंत्री ने समाधान का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को यूपी सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री व जनपद के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने पक्का बाग स्थित गोशाला में पहुंचे। जहां लायंस क्लब हापुड़ के तत्वावधान में चल रहे सेवा कार्यों से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया गया।

क्लब की गौ संरक्षण समिति चेयरमैन विकास अग्रवाल की अध्यक्षता मे गौशाला की समस्याओं को लेकर जनपद के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल को भ्रमण कराया। प्रभारी मंत्री को की समस्याओं से अवगत कराया।

लायन क्लब अध्यक्ष लायन सचिन (एस.एम.) ने लायंस क्लब द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया सचिव सुरेश गुप्ता द्वारा गौशाला से सम्बन्धित समस्याये रखी और ज्ञापन सौंपा।

इस मौकैं पर लायन डॉ दुष्यंत बंसल ,लायन प्रणव आर्य ने मंत्री का स्वागत किया। प्रभारी मंत्री ने लायंस क्लब द्वारा कराए जा कार्यों की प्रशंसा की।

कार्यक्रम में संजय कृपाल, डॉ. दुष्यंत बंसल, विकास अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल, अनुज जैन, ध्रुव गुप्ता, गौशाला के अध्यक्ष मनोज कुमार, मनीष मक्खन, दीपक गोयल, वीरेंद्र कपड़े वाले, शिवेंद्र कपड़े वाले, अरुण. भाजपा के जिला महामंत्री पुनीत गोयल, मोहन सिंह, मंडल अध्यक्ष विनीत दीवान, डा, रमेश अरोड़ा आदि मौजूद थे।

Exit mobile version