fbpx
BreakingHapurMeerutNewsUttar Pradesh

फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

बागपत:

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर रिवर पार्क के पास एक फोम फैक्ट्री में आग लग गई. बागपत और मेरठ के दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक करोड़ों रुपये का नुकसान हो चुका था। हादसे का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है.

चौधरी फोम के नाम से है फैक्ट्री
जिला जाट महासभा के अध्यक्ष देवेन्द्र धामा के चचेरे भाई विनोद धामा निवासी गांव मवीकलां की चौधरी फोम हाउस नाम से फैक्ट्री है। सोमवार सुबह करीब सात बजे फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। कुछ ही मिनटों में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। बागपत अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने पर मेरठ से भी टीम बुलाई गई। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सीएफओ संतोष कुमार राय ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

चार करोड़ रुपये के सामान का नुकसान
देवेन्द्र धामा का कहना है कि आग लगने से चार करोड़ रुपये के सामान का नुकसान हुआ है। वहीं लोगों का मानना ​​है कि शॉर्ट सर्किट के कारण फैक्ट्री में आग लगी है. उधर, सीएफओ का कहना है कि जांच के बाद ही आग की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

बंद थी फैक्ट्री, हो सकता था एक और बड़ा हादसा
आग लगने के वक्त फैक्ट्री बंद थी. यदि फैक्ट्री चालू हालत में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। फैक्ट्री के पास ही एक कॉलेज भी है. आग बुझाने के दौरान फैक्ट्री के दो कर्मचारियों की हालत बिगड़ गई।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page