कांग्रेसियों ने जनसमस्याओं को लेकर की पंचायत,कश्मीर में देश की मुख्य धारा से जुड़े लोगों को टार्गेट कर मारा जा रहा है-अशोक शर्मा

हापुड़। जिला कांग्रेस कमेटी हापुड़ द्वारा केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आम नागरिकों को हो रही परेशानियों को लेकर एक मीटिंग वरिष्ठ कांग्रेसी अशोक शर्मा के तहसील चौपला स्थित कार्यालय पर की गई‌।

मीटिंग में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष इरफान कुरेशी ने कहा कि भाजपा सरकार जनता से जो वादे कर सत्ता में आई उन पर कुछ भी बोलने से सरकार कतरा रही मोदी जी ने दो करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष रोजगार देने की घोषणा की लेकिन रोजगार देना तो दूर उन्हे चाय/पकौड़े बेचने की सलाह दी जा रही है, किसानों को गन्ने का पेमेंट एक माह दिलाने का भरोसा दिलाया,आज महंगाई सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती जा रही है, अपराध चरम पर है।विकास त्यागी ने कहा कि आज योगी आदित्यनाथ की सरकार में बुलडोजर बाबा का आतंक चरम पर है जिसकी कार्यवाही में लोगों की जानें जा रही है। अशोक शर्मा ने कहा कि आज कश्मीर में देश की मुख्य धारा से जुड़े लोगों को टार्गेट कर मारा जा रहा है।

प्रदेश सचिव एजाज अहमद ने कहा कि केंद्र सरकार अंग्रेजों की नीति (लडाओ और राज करो)की नीति पर चल रही है, देश में 80/%लोगो की कमाई पर मोदी जी के चंद मित्रों का कब्जा है।

,जलज तेवतिया ने कहा कि आज सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, कुशासन से आम नागरिक का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, अन्य वक्ताओं ने भी अपने अपने विचार रखे।

मीटिंग में इरफान कुरेशी, विकास त्यागी, अशोक शर्मा,जलज तेवतिया,एजाज अहमद मौजूद रहे।

Exit mobile version