fbpx
AgraNewsUttar Pradesh

हिंदू लड़कियों को फंसाओ, धर्म बदलो और शादी करो, बच्चे पैदा करो, यही मिशन है

उत्तर प्रदेश के आगरा में लव जिहाद का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां जिहादी राजा सबसे पहले हिंदू लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाता है। इसके बाद वह शादी का प्रस्ताव रखता है। मना करने पर बंधक बना लेता है और जबरन शादी कर लेता है। इसके बाद वह बच्चे होने के बाद तलाक, तलाक, तलाक कहकर रिश्ता खत्म कर देता है। यह कहना है उस लड़की का जिसने 2017 में उससे शादी कर ली। अब राजा ने उसे भी तलाक दे दिया है।मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र का है। यहां एक महिला ने लिखा है। कहा कि वर्ष 2017 में उनके फोन पर एक नंबर से मिस कॉल आई थी। फोन करने पर सामने बात कर रहे युवक ने अपना नाम राजा बताया। मैंने फोन काट दिया क्योंकि मुझे पहचाना नहीं गया था। इसके बाद राजा लगातार पुकारने लगा। उन्होंने मेरे परिवार की कई पहचानें पाईं। उसका जिक्र करते हुए वह बात करने लगा। वह हमेशा खुद को हिंदू कहता था और उससे दोस्ती करने को कहता था।

घर पहुंचने पर जानकारी हुई कि वह हिंदू नहीं है

बताया कि पहले तो उसने मना किया लेकिन राजा उसके परिवार के बारे में जानकारी लेकर उसे जानने का हवाला देकर उसे दोस्ती के लिए राजी कर लिया। इसके बाद एक दिन उसने अपने घर वालों से मिलने के लिए बालूगंज स्थित अपने घर बुलाया। बताया कि जब वह उसके परिवार से मिलने उसके घर गई तो उसके होश उड़ गए। वहां पहुंचने पर उसे जानकारी हुई कि राजा हिंदू नहीं बल्कि गैर समुदाय का है।

लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा

बताया कि जानकारी होने पर उसने विरोध किया और वहीं से जाने लगी। इस पर राजा व परिवार वालों ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद एक मौलवी को घर बुलाया। जबरन धर्म परिवर्तन कराया निकाह किया। निकाहनामे पर भी जबरन दस्तखत करा लिए। इसके बाद लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। घर में नौकरानी समझकर काम कराता। थकान या बीमार होने पर भी प्रताड़ित करता। राजा और घर वाले धर्म को लेकर आए दिन ताने मारते।

लव जिहाद के मिशन पर है राजा

बताया कि बिना मेरी इच्छा के मुझ पर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाया। जबरन उसने बच्चा भी पैदा कराया। पीड़िता ने बताया कि घर में काम करते समय एक दिन कुछ सबूत मिले। इससे पता चला कि राजा खान इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ निकाह करके उन्हें छोड़ चुका है। कई लड़कियों की जिंदगी खराब कर चुका है। राजा प्रेम के नहीं बल्कि लव जिहाद के मिशन पर है। पीड़िता ने जब इस बारे में राजा से बात की तो पूरे परिवार ने उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद तलाक बोलकर बच्चे सहित घर से निकाल दिया।

मुकदमा हुआ दर्ज 

ठगे जाने के बाद पीड़िता ने बहादुरी दिखाते हुए रकाबगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी. आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की। यहां उसकी नहीं सुनी गई। इस पर उन्होंने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर रकाबगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page