fbpx
NewsPilkhuwaUttar Pradesh

स्कूल से घर जा रहे छात्र की लाठी डंडों से की पिटाई, हालत चिंताजनक

पिलखुवा। स्कूल से पढ़कर घर जा रहे कक्षा 11 के छात्र को पीटने का मामला सामने आया है। घायल के हालत चिंताजनक बनी है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थाना पुलिस ने एक नामजद समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थानांतर्गत क्षेत्र के गांव कांवी निवासी मुन्फैज ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसका किशोरवय पुत्र अफजाल नगर के मारवाड़ इंटर कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ता है। एक फरवरी को करीब साढ़े तीन बजे अफजाल स्कूल से घर जा रहा था। रास्ते में निजामपुर और गांव के बीच कांवी निवासी तरूण ने चार अज्ञात युवकों के साथ मिलकर उसके पुत्र को रोक लिया।

आरोप है कि बिना वजह लोहे के पंच, हॉकी और डंडों से पीटा और मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गए। आरोपियों ने पूर्व में भी अफजाल के साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत थाने पर की गई थी। पीडि़त का आरोप है कि थाना पुलिस से न्याय नहीं मिलने पर उसने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तरूण को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page