fbpx
News

साउथ अफ्रीका के प्रतिनिधि मंडल पहुंचा हापुड़,पीएम आवास योजना का किया भ्रमण, किया स्वागत


हापुड़:
भारत भ्रमण व अध्ययन दौरे पर आए साउथ अफ्रीकन प्रतिनिधि मण्डल “प्रावोन्शियल डिपार्टमेंट हयूमन सेटलमेन्टस एण्ड पोर्टफोलियो कमेटी के 09 सदस्य सोमवार को यह पहुंचे। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अफोर्डेबल हाऊसिंग प्रोजेक्ट के तहत हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण की आनन्द विहार योजना में निर्मित प्रधानमंत्री आवास योजना के भवन परिसर का भ्रमण किया।
प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने प्राधिकरण अधिकारियों एवं भारत सरकार के प्रतिनिधि मीनू बजाज से इन अफोर्डेबल हाऊसिंग प्रोजेक्ट योजना के बारिकियों एवं निर्माण के सम्बन्ध में समस्त जानकारी ली गयी। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना, आनन्द विहार में अध्यासित परिवारों के सदस्यों से भी वार्ता कर सस्ते दरो पर भवन प्राप्त होने सम्बन्धी उनके खुशी व अनुभव को समझा गया।
भारतीय संस्कृति के अनुसार किया स्वागत
मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे. के निर्देशन में जिला प्रशासन की तरफ से मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा सिंह व हापुड पिलखुवा विकास प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में प्राधिकरण सदस्यों ने भारती संस्कृति के अनुसार विदेशी अतिथियों का तिलक लगाकर, गुलाब देकर व माला पहनाकर स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री आवास योजना के अध्यासियों द्वारा भी फूल बरसाकर मेहमानो का स्वागत किया गया। प्राधिकरण के स्वागत से विदेशी मेहमान अभिभूत नजर आये व अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट भवनो के साथ ही भारतीय स्वागत सत्कार एवं भोजन का भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी।


Show More

2 Comments

  1. Pingback: asic miner
  2. Pingback: BAUC

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page