संजय अग्रवाल चुनें गए हापुड़ केमिस्ट्स एंड ड्रग्गिस्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
हापुड़ केमिस्ट्स एंड ड्रग्गिस्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन (रजि.),हापुड़ की कार्यकारिणी समिति की एक बैठक मिलन पार्टी हॉल शिवपुरी, हापुड़ पर आयोजित की गई ।
जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर संजय कुमार अग्रवाल को (कार्यकारी अध्यक्ष) चुना गया प्रवीण त्यागी व नीरज डाबरा को (उपाध्यक्ष)मनोनीत किया।

संस्था में काफी समय से चल रहे रिक्त पदों पर दिनेश त्यागी व साधू सिंह को (संरक्षक) सुशील कुमार शर्मा, विपिन अग्रवाल, बॉबी त्यागी, मोहम्मद उबैद, दीपक त्यागी को (सदस्य) मनोनीत किया गया।
बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने चुने गए पदाधिकारियों का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि संस्था ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी से करेंगे और सदस्यों के हितों में कार्य करेंगे किसी भी कीमत पर किसी भी सदस्य का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।
महामंत्री विकास गर्ग ने कहा कि संस्था के सभी सदस्यों को साथ लेकर संस्था को और अधिक मजबूत किया जाएगा कोरोना महामारी के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए जल्द ही संस्था का चुनाव कराया जाएगा जिसमें संस्था के सभी सम्मानित सदस्य अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे उसके उपरांत बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया गया।

बैठक में विनीत जिंदल,अजय सोढ़ा, गौरव गर्ग, संजीव कुमार, अनिल अग्रवाल, रामगोपाल, मौ.लईकउद्दीन, संजय त्यागी, अरुण गोयल, इकबाल सिंह, संजय जैन, विशाल चुग, योगेंद्र, अरुण सचदेवा, राजीव डंग, जी.सी.शर्मा, योगेंद्र, सत्येन्द्र,आदि उपस्थित रहें।

Exit mobile version