fbpx
News

व्यापारी गौरव जैन लूटकांड में सब इंस्पेक्टर सहित पांच पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया संस्पेंड

हापुड़़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में देर रात बदमाशों ने नेशनल हाईवें -9 पर बाईकसवार बदमाशों ने अंग्रेजी पिस्टलों के बल पर मेडिकल स्टोर संचालक को कब्जें में लेकर लाखों रूपये की सोनें की अंगूठियां, चेन ,नगदी व अन्य सामान लूटकांड मामलें में एसपी ने लापरवाही बतरनें के आरोप में एक सब इंस्पेक्टर सहित पांच पुलिसकर्मियों को संस्पेंड कर दिया।

जानकारी के अनुसार देहात क्षेत्र के गढ़ रोड़ पर सुप्रीम पेट्रोल पम्प के पास
तीर्थंकर मेडिकल स्टोर हैं। सोमवार देर रात रात बाईक पर तीन बदमाश सवार होकर वहां पहुंचे । दो बदमाश मेडिकल स्टोर पर दंवाई लेनें के बहानें मेडिकल स्टोर के अंदर घुस गए और अंग्रेजी पिस्टलों के बल पर संचालक व हापुड़़ के पक्का बाग निवासी गौरव जैन को कब्जें में ले लिया । बदमाशों ने गौरव के गलें से सोनें की चेन और सोने की अंगूठियां व नगदी लूटकर फरार हो गए था। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
एसपी दीपक भूकर ने लापरवाही बरतने पर बैरियर बीट और पिकेट ड्यूटी पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर सहित पांच पुलिसकर्मियों को संस्पेंड कर दिया। जिससॆ पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।
उल्लेखनीय हें कि इससे पूर्व भी बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मारकर लाखों रूपयें की लूट कर ली। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका हैं।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: Study in Africa
  2. Pingback: Buy Remington gun

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page