व्यापारियों ने मनाई दानवीर भामाशाह की जंयती,किया सम्मानित, दानवीर भामाशाह के जीवन चरित्र से सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए –  नरेन्द्र अग्रवाल , चक्रवर्ती गर्ग

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना/राहुल बंसल)।

व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान के तत्वावधान में रविवार को व्यापारियों ने दानवीर भामाशाह की जंयती मनाई और व्यापारियों को सम्मानित किया।

नगर के पक्का बाग स्थित श्री पंचायती गौशाला में आयोजित
भामाशाह जंयती को सम्मानित करते हुए नगर के प्रमुख उघमी नरेन्द्र अग्रवाल व चक्रवर्ती गर्ग, लवलीन गुप्ता ने कहा कि दानवीर भामाशाह के जीवन चरित्र से सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। उनके नैतिक मूल्यों व आचरणों का अनुपालन स्वयं के जीवन में भी अपनाना चाहिए।

जिलाध्यक्ष अरूण गर्ग व नगराध्यक्ष सचिन जिंदल सर्राफ ने कहा कि देश की रक्षा के लिए दानवीर वैश्य शिरोमणि भामाशाह ने महाराणा प्रताप के सामने सबकुछ अर्पण कर देशभक्ति का परिचय दिया। सरकार द्वारा उनकी जंयती बड़े गर्व की बात है।

नगराध्यक्ष सचिन जिंदल ने कहा कि सरकार को व्यापारियों के साथ होनें वाली दुर्घटना जैसे लूट, आगजनी व अन्य के मामलों में भरपाई ना होनें या केस ना खुलने पर जीएसटी व इंकमटैक्स की छूट देनी चाहिए, ताकि व्यापारी को डबल नुकसान ना हो।

जिला महामंत्री दीपक गोयल,जिला कोषाध्यक्ष विमेश गोयल ने कहा कि भामाशाह के जन्मदिन को यादगार बना कर उत्तर प्रदेश सरकार ने सूबे के व्यापारियों का सम्मान बढ़ाया है।

जिला कानूनी सलाहकार विवेक गर्ग एडवोकेट व राहुल बंसल कहा कि देश के महान दानवीर भामाशाह के जन्मदिन को व्यापारी कल्याण दिवस के रूप में मानने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताते हुए दानवीर भामाशाह की पर व्यापारियों को बधाई दी।

इस मौके पर व्यापारियों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री विपिन्न सिंघल, जिला उपाध्यक्ष पंकज गर्ग,मनोज अग्रवाल,उदय कंसल,अनुज गर्ग, योगेन्द्र मोनू,राजीव जिंदल, विकास मांगलिक ,टीटू आदि मौजूद थे।

Exit mobile version