fbpx
News

वाहन शोरूमों द्वारा रजिस्ट्रेशन चार्ज के नाम पर अवैध वसूली से क्षुब्ध व्यापारियों ने दिया सीडीओ को ज्ञापन, कार्यवाही की मांग

हापुड़। बुधवार को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा सिंह से मिला और शोरूमों द्वारा रजिस्ट्रेशन चार्ज के नाम पर अवैध वसूली के संबंध में एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में कहा गया कि जिले के समस्त मोटर शोर्रोमो द्वारा निर्धारित रजिस्ट्रेशन चार्ज से अधिक वसूल रहे है कुछ वर्ष पूर्व परिवहन विभाग द्वारा डीलर प्वाइंट रजिस्ट्रेशन की सुविधा शुरू करी गई थी जिसमे ग्राहको को आरटीओ के चक्कर ना लगाने पड़े परंतु डीलर वाहन खरीदारों के साथ हर महा करोड़ों की ठगी करके उठा रहे हैं ।उन्होंने कहा कि डीलर वाहन स्वामियों से 500 से लेकर 1500 तक अतिरिक्त वसूल रहे हैं इस कारण से परिवहन विभाग की छवि भी धूमिल हो रही हैं।

ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष प्रदीप गर्ग (हाइड्रो वाले), वरिष्ठ उपाधक्ष विपिन पंसारी, महामंत्री राजीव अग्रवाल, संघठन मंत्री नितिन गर्ग,ऋषभ गर्ग, मनीष सिंघल, स्पर्श मंगल दीपक बंसल जिला मीडिया प्रभारी आदि व्यापारी उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page