fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

लज्जापुरी की सड़कों व नालों के निर्माण में खर्च किये जायेंगे 2.30 करोड़ रुपये

हापुड़। लज्जापुरी के हजारों लोगों को जल्द ही जर्जर सड़क व जल निकासी की समस्या से निजात मिलने वाली है। लोक निर्माण विीााग द्वारा 2.30 करोड़ रुपये की लागत से सड़क व नाला निर्माण कराया जायेगा। इसके लिए विभाग द्वारा टेंडर निकाला गया है।

दिल्ली रोड से मोदीनगर को जोड़ने वाले मार्ग की हालत पिछले काफी दिनों से जर्जर स्थिति में है। इस मार्ग पर लज्जापुरी व चमरी कॉलोनी भी है। जहां से हजारों लोगों को रोजाना आवागमन होता है। लेकिन जर्जर रास्ते से उड़ने वाली धूल लोगों का निकलना मुहाल कर देती है। इसके साथ ही हल्की बारिश से कीचड़ हो जाने से लोगों को यहां से निकलने में परेशानी होती है। साथ ही यहां जल निकासी की व्यवस्था भी दुरूस्त न होने के कारण मोहल्लेवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इस संध में लोगों द्वारा अनेक बार शिकायत भी की जा चुकी है। अब लोक निर्माण विभाग रामलीला गेट नंबर एक से चमरी फाटक तक आरसीसी नाला निर्माण व हॉट मिक्स प्लांट द्वारा सड़क निर्माण करा रहा है। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अीिायंता योगेश कौशिक ने बताया कि 24 अप्रैल तक टेंडर मांगे गए हैं। टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद तीन माह के अंदर कार्य पूर्ण करा दिया जायेगा, जिससे लोगों को राहत मिल सकेगी।

Show More

One Comment

  1. Pingback: แทง pubg

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page