fbpx
News

रात एक बजे तक दोस्तों के साथ पार्टी, फिर प्रेमिका को किया वीडियो कॉल, युवती ने युवक के दोस्त को किया मैसेज

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां अंबेडकरपुरम आवास विकास निवासी एक युवक ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल किया। इसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

आंबेडकरपुरम के रहने वाले रामचंद्र वर्मा आरटीओ कार्यालय में कार्य करते हैं। परिजनों के अनुसार, सोमवार तड़के करीब तीन बजे बेटे अभिषेक वर्मा (22) ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल की। इसके बहाद आत्महत्या के लिए बनाया गया रस्सी का फंदा दिखाया।

गर्लफ्रेंड ने अभिषेक के दोस्त को मैसेज कर जल्दी घर जाने के लिए कहा। लेकिन जब तक दोस्त घर पहुंचता, तब तक अभिषेक फंदे से लटक चुका था। आत्महत्या करने से पहले अभिषेक रात करीब एक बजे तक दोस्तों के साथ पार्टी करता रहा।

इसके बाद वह घर पहुंचा और सीधे अपने कमरे में चला गया। अभिषेक के बहनोई अशोक ने बताया कि वह पढ़ने में अच्छा था और उसने बीएससी के अलावा पॉलिटेक्निक से भी पढ़ाई की थी। घर में पिता राम चंद्र, मां रीना और दो बहनें मनीषा व पारुल हैं।

उधर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। अभिषेक की आत्महत्या की सूचना पर कल्याणपुर से विधायक व पूर्व मंत्री नीलिमा कटियार ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: paito HK
  2. Pingback: biilad rafidain

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page