fbpx
News

युवा देश की दशा और दिशा को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है-संदीप सिंह

हापुड़।
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री संदीप सिंह ने कहा युवा देश की दशा और दिशा को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आज योगी जी युवाओं को प्रत्येक क्षेत्र में अवसर प्रदान कर रहे हैं एवं रोजगार के अनेकों अवसर दे रहे हैं।उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं के हमेशा साथ में है।
मंत्रालय संदीप सिंह भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में सीएम योगी को पुनःएक बार फिर मुख्यमंत्री के रूप में हम सब को चुनना है और उत्तर प्रदेश की इस परिवर्तन को आगे बढ़ाना है।
भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू वाल्मीकि ने कहा कि सपा बसपा एवं कांग्रेस समाज को तोड़ने का काम करती हैं एवं युवाओं को भ्रमित करने का काम करती हैं आज देश का युवा राष्ट्रभक्ति की भावना से ओतप्रोत होकर प्रत्येक क्षेत्र में कार्य कर रहा है यह हमें प्रधानमंत्री मोदी जी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष उमेश राणा , भारतीय जनता युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम , भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष दीपक भाटी , ब्लाक प्रमुख निशान्त सिसोदिया , हापुड़ जिला प्रभारी मान सिंह गोस्वामी, दीपक दुल्हेड़ा, निशांत गर्ग ,जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ, महामन्त्री पुनीत गोयल, श्यामेन्द्र त्यागी ,हर्षदीप त्यागी सहित अन्य कार्यकत्ता उपस्थित थे।

Show More

4 Comments

  1. Pingback: White Heroin
  2. Pingback: pgslot

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page