fbpx
News

मेरठ रोड़ पर शुरू हुए अंडरपास का कार्य शुरू, लोगों ने किया विरोध

हापुड़। हापुड़ में मेरठ रोड स्थित फाटक संख्या 41 पर अंडरपास निर्माण कार्य शुरू हो गया है। जिसके चलते फाटक बंद कर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है। अगले 3 माह तक निर्माण कार्य के चलते यहां से वाहनों का आवागमन बंद रहेगा। फाटक से गुजरने वाले वाहनों को अब फ्लाईओवर से जाना पड़ेगा।

वहीं, अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू होने पर वहा मौजूद कॉलोनी का रास्ता बंद होने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिस पर अफसरों ने समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया।

हापुड़ में मेरठ खुर्जा लाइन पर स्थित फाटक संख्या 41 व 38 पर अंडरपास बनाने की तैयारी चल रही है। निर्माण कार्य के दौरान रेल यातायात पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगी। जिसके बाद फाटक बंद कर दिया गया और रेलवे क्रासिंग के आसपास लगी रेलवे की बैरिकेडिंग हटाने और खुदाई का कार्य शुरू हो गया।

अब यह फाटक अगले जुलाई तक बंद रहेगा। फाटक बंद होने से पंचशील कालोनी, कृष्णा विहार, आदर्श नगर कॉलोनी, आवास विकास के लोगों को अब फ्लाईओवर से आवागमन करना पड़ेगा। अंडरपास निर्माण होने से लोगों को काफी फायदा मिलेगा।

मेरठ रोड पर अंडरपास का निर्माण होने से कॉलोनी का रास्ता बंद होने को लेकर लोगों ने हंगामा किया। इस दौरान पंचशील कॉलोनी के लोग वहां इकठ्ठा हो गए। भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों का कहना है कि अंडरपास बनने से कॉलोनी का रास्ता बंद हो जाएगा।

रास्ता खुला रहने के लिए लोगों ने मांग की। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस और रेलवे अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने भीड़ को शांत किया। रेलवे अफसरों ने समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया। जिस पर लोग शांत हुए।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: jarisakti

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page