fbpx
News

मां आद्यशक्ति श्री चंडी जी पालकी सेवा समिति ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धाजंलि

हापुड़़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

माँ आद्यशक्ति श्री चंडी जी पालकी सेवा समिति हापुड़ के तत्वावधान में चंडी मंदिर प्रांगण में आज के दिन 14 फरवरी 2019 को कश्मीर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए माँ भारती के वीर सपूतों को दीपक प्रज्वलित कर श्रद्धांजलि अर्पित की तथा साथ ही दो मिनट का मौन धारण कर शहिदों को याद किया ।

पालकी सेवा समिति के संस्थापक रविन्द्र जिंदल ने कहा कि आज चंडी जी पालकी सेवा समिति के द्वारा चंडी मंदिर प्रांगण में पुलवामा हमले में अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले सभी वीर सपूतों को याद किया और प्रण लिया कि हर वर्ष 14 फरवरी को वीर बलिदानियों की याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित करते रहेंगे। साथ ही सभी देशवासियों में देशभक्ति की अलख जगाते रहेंगे।
साथ ही पालकी सेवा समिति के संचालन मंत्री मनु गर्ग ने कहा कि देश की सुरक्षा में अब तक तमाम जवान अपने प्राणों की आहुति दे चुके हैं। उनका बलिदान कहीं न कहीं देश की सुरक्षा में हुआ है। उनकी शहादत को सदा याद रखा जाएगा।
श्रद्धांजलि सभा में पालकी सेवा समिति के संस्थापक रविन्द्र जिंदल, संजय कृपाल, देवेश शर्मा, नवीन आनंद, नरेश शर्मा, पंकज त्यागी, मनु गर्ग, निखिल जैन, आयुष आदि मौजूद रहे।

Show More

4 Comments

  1. Pingback: Beretta USA
  2. Pingback: situs togel online
  3. Pingback: lsm99live.net

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page