fbpx
NewsPilkhuwaUttar Pradesh

मकान मालिक परिवार को नशीला पदार्थ सुधां गहने व नगदी की चोरी, गिरफ्तार

पिलखुवा। मकान मालिक एवं परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ सुधांकर गहने और नकदी चोरी कर ले जा रहे चोर को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने पीडि़त परिवार को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पीडि़त ने अभी तक थाने में तहरीर नहीं दी है।

नगर के चंडी मंदिर की के पीछे आर्यनगर निवासी पवन कुमार हाईवे पर खेड़ा गेट के पास चाय की दुकान करता है। वहीं घर पर उसकी पत्नी शिवानी परचून की दुकान करती है। पीडि़त परिवार के अनुसार सोमवार शाम को एक युवक उसके घर किराए का कमरा लेने के लिए आया। जिसे पीडि़त ने बिना किसी तहकीकात के किराए पर रख लिया।

आरोप है कि रात को किरायेदार ने मौका पाकर पूरे परिवार को नशीला पदार्थ सुंघा दिया और घर में रखे गहने और नगदी चोरी कर भागने लगा। रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने शक होने पर चोर को रोककर गहनता से पूछताछ की, तो सारा मामला सामने आ गया।

इसके बाद पुलिस ने पीडि़त के घर पहुंचकर पड़ोसियों के सहयोग से बेहोशी की हालत में पवन उसकी पत्नी शिवानी, घर पर आए साला राहुल, पुत्र शिवम और हर्ष को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें से पवन की हालत चिंताजनक बनी है, उसे चिकित्सकों ने आईसीयू वार्ड में भर्ती किया हुआ है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि सोमवार रात गश्त कर रही पुलिस टीम ने युवक को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो सारी बात बता दी। तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: advice

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page