fbpx
Uttar Pradesh

मंडुवाडीह-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन एक जुलाई तक चलेगी, कटड़ा-वाराणसी विशेष ट्रेन का 21 से 30 मार्च तक संचालन

रेलवे बोर्ड ने कई ट्रेनों के संचालन में विस्तार किया है। यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कुछ ट्रेनों के कोच संरचना में संशोधन किया जा रहा है। वाराणसी के मंडुवाडीह से रोजाना चलने वाली 02581 मंडुवाडीह-नई दिल्ली पूजा स्पेशल ट्रेन का विस्तार 30 जून तक किया गया है। वहीं वापसी में यह ट्रेन एक जुलाई तक संचालित होगी।

मंडुवाडीह से हर रविवार को चलने वाली 05120 मंडुवाडीह रामेश्वरम साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन का संचालन 27 जून, वहीं वापसी में यह ट्रेन 30 जून तक चलेगी। संभलपुर से प्रत्येक बुधवार एवं रविवार को चलने वाली 08311 संभलपुर-मंडुवाडीह द्विसाप्ताहिक ट्रेन 30 जून, छपरा से प्रत्येक मंगलवार को चलने वाली 05101 छपरा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस साप्ताहिक पूजा स्पेशल का संचालन 29 जून और वापसी में यह ट्रेन दो जुलाई तक संचालित होगी।

हावड़ा से हर दिन चलने वाली 03019 हावड़ा-काठगोदाम दैनिक स्पेशल ट्रेन 30 जून और वापसी में यह ट्रेन दो जुलाई तक संचालित होगी। पुणे से प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार को चलने वाली 02031 पुणे-गोरखपुर द्विसाप्ताहिक स्पेशल ट्रेन एक जुलाई तक संचालित होगी। मंडुवाडीह से प्रत्येक बुधवार को चलने वाली 02136 मंडुवाडीह-पुणे साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के संचालन अवधि का विस्तार सात अप्रैल से 30 जून तक किया जाएगा।

Source link

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page