fbpx
News

शनिवार व रविवार को बाजार खुलवानें की मांग को लेकर विधायक सहित डीएम से मिलनें पहुंचें व्यापारी


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप)।
त्यौहारों के मद्देनजर शनिवार व रविवार को हापुड़ जनपद के बाजारों को खुलवानें की मांग को लेकर व्यापारी हापुड़ विधायक को लेकर डीएम व एडीएम से मिलनें पहुंचे।जिस पर डीएम व एडीएम ने बाजार खुलवानें का आश्वासन दिया।

हापुड उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल का एक प्रतिनिधि मंडल सदर विधायक विजय पाल के साथ डीएम अनुज सिह व ए डी एम जयनारायण यादव से रक्षाबंधन पर बजार खुलवाने के लिए मिला।
महामंत्री अमन गुप्ता ने कहा कि
सरकार द्वारा कोरोना की बढ़त रोकने के लिए किए जा रहे प्रयास के अन्तर्गत शनिवार रविवार बाजार बंदी के आदेश उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दिये गए हैं। रक्षाबन्धन, जन्माष्टमी जैसे प्रमुख तयौहारों का समय है तथ शनिवार रविवार को केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार के कार्यालय भी बंद रहते हैं। भीड़-भाड़ की वजह से अधिकारी व कर्मचारियों को बाज़ार में खरीदारी करने में दिक्कत होती है । त्यौहार के समय 5 दिन बाजार खुलने से ज्यादा भीड़ उमड़ जाती है।
उन्होंने मांग करते हुए कहा कि बाजार में साप्ताहिक ही छुट्टी हो तथा मिठाई की दुकानें सातों दिन खोलने के खोलने के आदेश जारी किए जाए।
डीएम ने बजार खोलने का आश्वासन दिया ।
व्यापार मण्डल के अध्यक्ष विजेन्द्र पसांरी ,महामंत्री अमन गुप्ता, कपिल एस एम ,पुरुषोत्तम अग्रवाल व चक्रवती गर्ग , जगदीश आदि शामिल थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page