fbpx
News

भारत विकास परिषद युवा शक्ति शाखा पर हुई सम्मानों की वर्षा, मुदित मोहन अग्रवाल को मिला सर्वश्रेष्ठ सचिव नवोदित शाखा का सम्मान

हापुड़।

आज भारत विकास परिषद पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रांत द्वारा ‘आभार’ कार्यक्रम का आयोजन कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज, गाजियाबाद में किया गया जिसमें गत वर्ष किए गए सभी कार्यक्रमों की समीक्षा करके श्रेष्ठ और सर्वश्रेष्ठ सम्मानों से सम्मानित किया गया। जिसमें भारत विकास परिषद ‘युवा शक्ति’ हापुड़ शाखा को सर्वाधिक 8 सम्मानों से सम्मानित किया गया जिसमें युवा शक्ति शाखा को सर्वश्रेष्ठ नवोदित शाखा से सम्मानित किया गया, मुदित मोहन अग्रवाल को सर्वश्रेष्ठ सचिव नवोदित शाखा से सम्मानित किया गया , माला सिंघल को सर्वश्रेष्ठ महिला संयोजिका नवोदित शाखा से सम्मानित किया गया व अमित सिंघल को श्रेष्ठ कार्यक्रम प्रभारी रक्तदान शिविर सम्मान से सम्मानित किया गया इसके अतिरिक्त 4 और अन्य सम्मान से भी शाखा को सम्मानित किया गया।

अध्यक्ष सचिन गोयल ने कहा इसी प्रकार से इस वर्ष भी कार्य किए जाएंगे उपाध्यक्ष हिमांशु जैन ने कहा इस वर्ष भी शाखा सेवा और संस्कृति के कार्य पूरी जोर-शोर से करेगी तथा कोषाध्यक्ष विकास गर्ग ने इस वर्ष और भी अधिक कार्य करने के लिए वादा किया।

महिला संयोजिका शिल्पी गोयल ने कहा महिला शक्ति भी पूरी मेहनत से पुरषों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर सभी कार्यक्रमों को सफल बनेंगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page