fbpx
News

भाजपा नेत्री ने केंद्रीय राज्यमंत्री पर लगाए पालिकाध्यक्ष पद पर चुनाव हरानें का आरोप, किया दावा-मंत्री ने परिवार सहित मांगी थी माफी

हापुड़ : बीच पिलखुवा नगर पालिका परिषद के भाजपा से चेयरमैन पद के प्रत्याशी विभु बंसल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर 2017 में चुनावी मैदान में भाजपा के टिकट पर उतरी लज्जारानी गर्ग का दर्द सामने आया है। जिन्होंने अपनी हार का ठीकरा एक केंद्रीय मंत्री पर फोड़ा है। लज्जारानी गर्ग ने बुधवार को पहले मंच से कहा कि उस गलती को मत दोहराना। इसी के साथ आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्याशी अपने बलबूते पर ही चुनाव लड़े। मंच से उतरकर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता पर जमकर निशाना साधा है।

आपको बता दें कि वर्ष 2017 के निकाय चुनाव में लज्जारानी गर्ग भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पिलखुवा नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद पर प्रत्याशी के रूप में उतरी थी। जिन्हें 9,828 मत मिले। जबकि गीता गोयल स्वतंत्र जनता राज पार्टी के टिकट पर चुनावी रण में उतरी। जिन्हें 9,836 वोट मिले। गीता गोयल ने 8 वोटों से लज्जा रानी गर्ग को हरा दिया, जिसके पश्चात 27 मार्च 2019 को गीता गोयल ने केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा। आगामी निकाय चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई हैं। धीरे-धीरे बयानों के हमले हो रहे हैं। अब लज्जा रानी गर्ग ने अपनी हार का ठीकरा केंद्रीय राज्य मंत्री पर फोड़ा है। इससे भाजपा में अंदरूनी कलह नजर आ रही है।

Show More

4 Comments

  1. Pingback: 주식선물
  2. Pingback: ผลบอล
  3. Pingback: official source

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page