fbpx
News

बुजुर्ग दंपत्ति ने जिला अस्पताल में कुपोषित बच्चों के वार्ड में दो टन का एसी किया भेंट ,स्वास्थयकर्मियों ने माला पहनाकर किया सम्मान

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

नगर के समाजसेवी व बुजुर्ग दंपत्ति ने शनिवार को जिला अस्पताल में कुपोषित बच्चों के वार्ड में दो टन का एसी भेंट किया। स्वास्थयकर्मियों ने माला पहनाकर दंपत्ति का सम्मान कर आभार जताया।

जानकारी के अनुसार पक्का बाग निवासी व समाजसेवी श्याम लाल सिंगर मटर वाले ने अपनी पत्नी उषा रानी की इच्छा से मोदीनगर रोड़ स्थित जिला अस्पताल में नवनिर्मित कुपोषित बच्चों के वार्ड में दो टन का एसी बच्चों के स्वास्थ्य को देखतें हुए समर्पित किया।

समाजसेवी श्याम लाल सिंगर मटर वाले व पत्नी उषा रानी ने बताया कि मासूम व बीमार बच्चों को गर्मी में तकलीफ ना हो और वे जल्द से जल्द अपनें घर स्वस्थ होकर जा सकें,इसके लिए उनकी इच्छा से एसी बच्चों के लिए समर्पित किया गया है।

अस्पताल के सीएमएस डॉ.प्रदीप मित्तल ने बताया कि जिला अस्पताल में जन्म से लेकर पांच साल तक के कुपोषित बच्चों के लिए नया वार्ड बना हैं। समाजसेवी दंपत्ति द्वारा भेंट किए गए एसी से काफी राहत मिलेंगी। अन्य लोगो़ को भी बुजुर्ग दंपत्ति से प्रेरणा लेकर ऐसे कार्य करनें चाहिए।

उल्लेखनीय हैं कि समाजसेवी व बिल्डर मनोज सिंघल( किडजी स्कूल वालें) के माता पिता श्याम लाल व उषा रानी अपने बच्चों के इस प्रयास से काफी प्रसन्न है। मनोज सिंघल ने बताया कि वे भी अपने माता पिता के इस कार्य से काफी खुश है। भविष्य में भी इसी प्रकार जरूरत मंदों की सेवा करते रहेगें।

इस मौकें पर डा प्रदीप मित्तल सी एम एस,डी पी पालीवाल चीफ,जी पी गौतम, परिक्षित तेवतिया,शाईम , अनुराग तेवतिया आदि मौजूद थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page