fbpx
News

बहू के साथ ससुर ने किया रेप , रिपोर्ट दर्ज

,हापुड़़।

सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला को ससुराल पक्ष के लोगों ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया। आरोप है कि महिला के ससुर ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसके साथ रेप किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव निवासी एक महिला ने बताया कि उसका निकाह दो साल पूर्व बहादुारगढ़ क्षेत्र के गांव गंदू नगला निवासी जमालूददीन उर्फ सोनू के साथ िुहुआ था। निकाह के दौरान उसके मायके पक्ष के लोगों ने हैसियत अनुसार दान दहेज दिया। लेेकिन दिए गए दान दहेज से उसके ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं हुए। आए दिन वह उसको अतिरिक्त दहेज की मांग करते।

पीड़ित ने बताया कि उसका पति उसके साथ कुकर्म भी करता था । पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसके ससुर ने उसको अकेला पाकर रेप किया।

पीड़िता ने इसकी जानकारी मायके पक्ष में देने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसको बेहरमी से मारपीट कर घायल कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले की शिकासत एसपी दीपक भूकर को की। एसपी ने पुलिस को तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए।

थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर पर पति जमालूददीन उर्फ सोनू,ससुर इकरामुददीन, रेशमा, आसमा, आसिफ, आरिफ, बाबू खॉं रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page