fbpx
Uttar Pradesh

बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन को जान से मार दिया

प्रयागराज के खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैथल में सोमवार की रात प्रेम संबंध और एक बीघे जमीन के लालच का विरोध करने पर बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन की हत्या कर दी. सोते समय उसने चाकू से सब्जी काटने वाले की हत्या कर दी, फिर शव और हथियार को घर के पास स्थित तालाब में छिपा दिया.

मंगलवार की सुबह आरोपी अपनी मौसी के साथ थाने पहुंचा और शिकायत की कि उसकी छोटी बहन की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव छिपा दिया है. मृतक के पिता कैथल गांव निवासी रामनिरंजन प्रजापति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। वे मांगलिक कार्यक्रमों में वाद्य यंत्र बजाते थे। उसकी पत्नी की करीब दस साल पहले मौत हो गई थी।

रामनिरंजन की 11 वर्षीय बेटी मोनू अपनी बड़ी बहन सोनू के साथ रहती थी। मोनू अक्सर बीमार रहता था। दोनों बहनों के पास एक बीघा जमीन और एक लाख रुपए बैंक में जमा हैं। एक साल पहले बड़ी बहन सोनू का गांव बड़ोखर के दूर के रिश्तेदार रामकैलाश से प्रेम प्रसंग हो गया था।

वह बार-बार घर आने लगा, जिसका मोनू विरोध करता था। सोमवार की रात दोनों बहनें बारात देखने गांव गई हुई थीं। जब वह वापस लौटी तो रामकैलाश उसके घर पर मौजूद था, जिसका मोनू ने विरोध किया। इसी बात को लेकर रामकैलाश और सोनू ने मिलकर रात में उसकी हत्या कर दी।

मंगलवार सुबह जब सोनू ने थाने पहुंचकर अपनी छोटी बहन की हत्या के बारे में पुलिस को बताया तो एसीपी कौंधियारा वरुण कुमार समेत कई थानों की फोर्स, डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई. जांच के दौरान पुलिस को सोनू पर शक हुआ। कड़ी पूछताछ में उसने सारे राज उगल दिए। सोनू और उसका प्रेमी रामकैलाश पुलिस हिरासत में हैं। पूछताछ जारी है।

लड़की की हत्या उसकी बड़ी बहन और उसके प्रेमी ने मिलकर की थी। पूछताछ में दोनों ने हत्या करना कबूल कर लिया है। प्रेम प्रसंग और संपत्ति छिपाने के लिए हत्याएं की गई हैं। बहन और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में मृतका की ननद रेखा देवी पत्नी लवकुश प्रजापति ने तहरीर दी है।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: Microgaming
  2. Pingback: jarisakti

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page