fbpx
HapurMeerut

प्रेम विवाह करने पर युवती के परिवारो ने किया युवती के प्रेमी पर हमला

मेरठ। प्रेम विवाह करने वाली युवती अमरीन के परिजनों ने उसके पति जीशान को जमकर पीटा। कुछ लोगों ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने फायरिंग भी की। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। बाद में पुलिस के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए। पीड़ित ने एसपी क्राइम से मामले की शिकायत की है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के बनी सराय निवासी जीशान का क्षेत्र में ही रहने वाली अमरीन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युगल ने परिवार से शादी करने की बात की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके चलते चार माह पहले दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। बाद में दोनों किराये के मकान में रहने लगे। तभी से अमरीन के परिजन नाराज थे। रविवार शाम जीशान किसी काम से गढ़ रोड स्थित सिटी अस्पताल के पास गया था। आरोप है कि उसी समय अमरीन के परिवार से अरबाज निवासी मीनारा मस्जिद, दानिश, अमरुद्दीन व इक़बाल निवासी नरहाड़ा थाना खरखौदा और कामिल निवासी गोला कुआं ने घेर लिया।

इसके बाद उन्होंने जीशान को लाठी-डंडों से पीटा। विरोध करने पर आरोपियों ने फायरिंग भी की। इससे अफरातफरी मच गई। बाद में कुछ लोगों ने पहुंचकर उन्होंने किसी तरह जीशान को बचाया और पुलिस को सूचना दी। सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे जीशान पक्ष के लोगों ने कहा कि नौचंदी थाने में तहरीर दी गई। वहीं, आरोपी पक्ष लगातार समझौते का दबाव बना रहे हैं। एसपी क्राइम अनित कुमार ने निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए हैं।

Show More

One Comment

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page