fbpx
News

प्रेम प्रसंग के चलते मां बाप ने की बेटी की गर्दन तोड़कर हत्या, हत्यारोपी पिता गिरफ्तार

हापुड़।

थाना सिम्भावली क्षेत्र में एक युवती की हुई संदिग्ध हालात में मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार पिता ने बताया कि पुत्री का चक्कर गांव के एक युवक से चल रहा था,जिस कारण बदनामी के डर से पत्नी की मदद से बेटी की गर्दन तोड़कर हत्या कर दी थी।

जनपद बुलंदशहर के गांव ततारपुर में रहने वाले सौरभ चौधरी ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि बहन की मौत होने के बाद अमित ने चंचल नाम की महिला के साथ विवाह कर लिया था। आरोप है कि चंचल योगिता को पसंद नहीं करती थी। चंचल और अमित ने उसकी भांजी योगिता की बीती 25 मार्च को हत्या कर दी थी।

थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अपनी पुत्री योगीता की हत्या करने वाले हत्यारोपी पिता अमित को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पिता ने पूछताछ पर बताया कि मृतका योगिता का प्रेम प्रंसग गाँव के एक लडके से चल रहा था, काफी समझाने पर भी नही मानती थी तथा उस लडके से चोरी छिपे बात करती रहती थी, इससे गाँव मे हमारी काफी बदनामी हो रही थी, इससे तंग आकर मैंने उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई और दिनांक 25 मार्च की रात्रि को मैंने व मेरी पत्नी ने मिलकर गर्दन तोड़कर
उसकी हत्या कर दी थी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page