fbpx
News

प्राधिकरण की विकसित कॉलोनियों पर ध्वाजारोहण कर तिरंगों का किया वितरण,प्ले ग्राउन्ड मैदान में रनिंग ट्रैक एवं ओपेन जिम होगें स्थापित -अर्चना वर्मा, प्रदीप सिंह

हापुड़ (अमित मुन्ना/ मनीष विक्की ) ।

प्राधिकरण सभागार में उपाध्यक्ष ने आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 11 से 17 अगस्त तक हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम आयोजन के कार्य योजना व प्रगति की जानकारी लेते हुए कार्यवाही के संबंध में निर्देश दिए गये। प्राधिकरण सचिव प्रदीप सिंह ने बताया कि 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम के तहत प्राधिकरण द्वारा अपनी विकसित कॉलोनियों के अध्यासियों को लगभग 5000 राष्ट्रीय ध्वज का वितरण कर दिया गया है ।तथा अपने मुख्य कार्यालय, कैंप कार्यालय, प्रधानमंत्री आवासीय योजना भवनों, अलकनंदा समुह आवास भवनों पर आज राष्ट्रीय ध्वज का झण्डारोहण कर दिया गया है। तथा इन भवनों पर तिरंगें की आकृति व रंगों में बिजली झालर लाइटों से पूर्व रात्रि से ही सजा दिया गया है।

प्राधिकरण द्वारा शासन के निर्देश पर दिनांक 14 अगस्त को प्राधिकरण कार्यालय सभागार में प्रातः 8 बजे से ‘विभाजन विभीषिका’ दिवस पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया है, जिसमें विभाजन के दंश से प्रभावित गणमान्य लोगों को तत्समय के अपने त्रासद अनुभव साझा करने हेतु आमंत्रित किया गया है।

स्वतंत्रता के 76वीं वर्षगांठ के शुभ अवसर पर आप सभी को बधाई देते हुए अवगत कराना है कि स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम आयोजन के 15 अगस्त को उपाध्यक्ष द्वारा प्राधिकरण कार्यालय में प्रातः 8 बजे ध्वजारोहण किया जायेगा तथा सिटी व लोहिया पार्क को सजाते हुए लोहिया पार्क वाली सड़क पर ‘एकता दौड़’ का आयोजन किया जायेगा। प्राधिकरण द्वारा विकसित की जा रही औषधि पार्क, आनंद विहार में औषधि-पौधों का रोपण किया जायेगा। प्राधिकरण उपाध्यक्ष अर्चना वर्मा द्वारा प्राधिकरण योजना में रनिंग करने वालें अत्यधिक युवाओं की सेना व पुलिस बल की तैयारियों के दृष्टिगत आनन्द विहार योजना के प्ले ग्राउन्ड मैदान में रनिंग ट्रैक एवं ओपेन जिम स्थापित कराने का निर्णय लिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page