fbpx
HapurNews

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक संपन्न, चुनाव की चर्चा

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)। (ehapuruday.com) उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र गोयल ने कहा कि पिछले वर्ष कोरोनावायरस से देश और प्रदेश का काफी मंदी की मार झेल रहा है वहीं महंगाई बढ़ रही है। लॉकडाउन के समय के बाद व्यापारियों को कोई राहत नहीं दी आज भी बाजार मंदे हैं बिजली के पूरे बिल जमा करने पड़े हैं जिन्होंने जमा नहीं किए उन्हें सुविधा दी गई किंतु अधिकांश व्यापारियों ने विपरीत परिस्थितियों में भी अपने बिल एवं सामग्री टैक्स जमा किए इससे राहत दी जानी चाहिए।
गोयल यहां मशाया रेस्टोरेंट रेलवे रोड पर मंडल की एक विचार गोष्ठी में
सम्बोधित कर रहे थे। जिला महामंत्री मंयक गर्ग ने कहा कि संगठन के त्रिवार्षिक प्रांतीय चुनाव चल रहे हैं । 13 व 14 मार्च को प्रांतीय निर्वाचन है जिसमें हापुड़ जनपद के भी व्यापारी भी शामिल होगें।
कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र कमेटी हापुड़ के अध्यक्ष सचिन जिंदल,महामंत्री आयुष शर्मा एवं कोषाध्यक्ष सुन्नी वर्मा का स्वागत किया गया।
कार्यक्रम उपस्थित प्रांतीय सदस्यों का जिला अध्यक्ष जितेंद्र गोयल द्वारा माल्यार्पण का स्वागत किया नव मनोनीत पदाधिकारियों को भी फूल मालाओं से स्वागत का एवं बधाई कार्य कर मुख्य अतिथियों को फूलों का गुलदस्ता देकर व माला पहना कर स्वागत किया संगठन की सदस्यता व व्यापारी हित में कार्य करने की योजना पर चर्चा हुई प्रांतीय निर्वाचन के बाद तीनों विधानसभाओं में कार्यक्रम की योजना पर भी चर्चा हुई शीघ्र व्यापारी समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक महोदय वह संबंधित विभागों के अधिकारियों से बैठक करने पर भी विचार आए व्यापारियों का सचिन जिंदल ने धन्यवाद किया
बैठक मुख्य रूप से पंकज वर्मा, विपिन, पुनीत कुमार ,सचिन चौधरी, अनुज गोयल ,सौरभ मित्तल,सुमित वर्मा ,मनोज बंसल घनश्याम अग्रवाल सचिन गोयल ,मयंक गोयल,प्रवीण, संजीव कुमार, तुलसीदास,आदि प्रमुख थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page