fbpx
News

पुलिस से बेखौफ सशस्त्र दंबगों ने दो छात्रों को पीट पीट कर किया अधमरा, मेरठ रैफर, नगर की पॉश कालोनीं श्रीनगर, शिवपुरी सहित अन्य में है मनचलों व दंबंगों का आंतक, पुलिस बनी मूकदर्शक

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ में दंबंगों व मनचलों का आंतक बढ़ता ही जा रहा है। नगर की पॉश कालोनियों शिवपुरी, श्रीनगर, राधापुरी सहित अन्य स्थानों पर आए दिन मारपीट व छेड़खानी की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। आज भी एक दर्जन सशस्त्र द़बंगों ने दो छात्रों को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। जिससे उन्हें मेरठ रैफर किया गया हैं।

जानकारी के अनुसार हापुड़ की पॉश कालोनीं शिवपुरी रेलवें रोड़ पर बाईकसवार एक दर्जन सशस्त्र दंबंगों ने दो छात्रों पर जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। घायलों को मेरठ रैफर किया हैं। घायल छात्र देवलोक कॉलोनी के निवासी बताए जा रहे है।

नगर के श्रीनगर, शिवपुरी, पटेलनगर ,राधापुरी, विवेक विहार आदि में आए दिन बाईकर्स व मनचलें टयूशन आती जाती युवतियों व महिलाओं से छेड़खानी करते है और विरोध करनें पर मारपीट पर उतर आतै है।

रेलवें रोड़ पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी गश्त के बजाएं अन्य कार्यों में ज्यादा व्यस्त रहते हैं,जिस कारण दंबंगों के हौंसले बुलन्द रहते है। वे आए दिन मारपीट व छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम देते है।

शहर कोतवाल सोमवीर सिंह ने बताया कि मामलें में एफआईआर दर्ज की जा रही है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page