fbpx
News

पांच दिन से पानी को तरसे कालोनींवासी,नहीं सुन रहे पालिका अधिकारी, लोगों में आक्रोश


हापुड़(अमित मुन्ना/गुड्डू शर्मा)।
नगर पालिका परिषद् के अधिकारियों की लापरवाही के चलते हापुड़ की मेरठ रोड़ स्थित आवास विकास कालोनींवासी पाईपलाईन टूटी होनें के कारण पिछलें चार दिन से पानी को तरस गए हैं,परन्तु पालिका अधिकारियों अपनी कुंभकर्णी नींद से जागनें को तैयार नहीं हैं। जिससे कालोनीवासियों में भारी रोष व्याप्त हैं।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के संजय विहार आवास विकास कॉलोनी मेरठ रोड हापुड़ (वार्ड 26) में पिछले चार-पांच दिन से पूरा आवास विकास क्षेत्र पानी के लिए तरस रहा है। पूरे क्षेत्र में पानी की कमी से लोग बहुत परेशान हैं।
लोगों ने बताया कि आवास विकास कॉलोनी की मेन रोड पर एक स्थान पाइप लाइन टूटने और उसकी मरम्मत ना हो पाने के कारण पिछले कई दिन से आवास विकास क्षेत्र में पानी की सप्लाई बाधित हो रही है और इसके अलावा पानी की टंकी के पास भी एक स्थान पर लाइन टूटी हुई है जिसकी नगर पालिका के अभियंता (जलकल विभाग) से कई बार शिकायत करने के बावजूद उसे ठीक नहीं कराया गया! उस टूटी हुई लाईन से पानी वापस अंडर ग्राउंड वाटर टैंक में जा रहा है। जिसके कारण पानी की सप्लाई चालू होने पर गंदगी भरा पानी सप्लाई होने से क्षेत्र में महामारी तक फैलने की आशंका है।
मामलें की शिकायत नगर पालिका के अधिकारियों से कई बार अभियन्ता से की गई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।जिससे लोगों में आक्रोश है।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: Alpha88
  2. Pingback: Discover More Here

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page