fbpx
HapurNews

राजमहल में विराजमान हैं हापुड़ के गणपति बाप्पा, श्रद्धालुओं का लगा हैं तांता, मिट्टी से बनाएं बाप्पा को घर में किया हैं स्थापित-पूजा

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
हापुड़ के श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर मे गणेशोत्सव 2021 का आयोजन बड़ी धूम धाम से किया जा रहा है, बाप्पा के लिए बनाये हॉल को राज महल का रूप दिया गया है।
समिति के प्रधान सुभाष सहगल ने बताया कि बाप्पा के दर्शन प्रातः 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक व शाम 5 बजे से 10 बजे तक खुले रहेंगे व बप्पा की भव्य आरती प्रातः 8 बजे व शाम साढ़े 6 बजे की जायेगी। शाम साढ़े 6 बजे की आरती में विशेष साउंड, लाइट व स्मोग का इफेक्ट से आरती को भव्य दिया जाता है ओर झांकी को आकर्षक बनाया जाता है।
बाप्पा के शहर मे आगमन से पूरे शहर में उत्सव का माहौल रहता है व पूरे शहर से लोग बाप्पा के दर्शन, पूजन व आरती के लिए बाप्पा के महल में आते हैँ।
मंदिर समिति के द्वारा जिस उत्साह के साथ यह कार्यक्रम एक उत्सव के रूप मे मनाया जाता है उससे प्रेरित होकर बहुत से लोग अब बाप्पा को अपने घर मे भी स्थापित करने लगें हैँ।
इसी क्रम में इस बार मोहल्ला कलक्टर गंज निवासी पूजा डंग ने बाप्पा को अपने घर में स्थापित किया है। उन्होंने बाप्पा को स्वयं ही मिट्टी से बनाकर अपने घर मे स्थापित किया है, अपने घर पर ही आरती व पूजन के साथ भजन संध्या का आयोजन भी किया जिसमे रिद्धि सहगल के द्वारा भजनों को प्रस्तुति की गई।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: more tips here

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page