fbpx
Astrology

Horoscope Today 25 July 2023: मेष, कन्या, तुला राशि वाले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

ज्योतिष के अनुसार 25 जुलाई 2023, मंगलवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. मिथुन राशि वाले परिजनों का सुख व सहयोग बना रहेगा और बचत की योजनाओं पर ध्यान लगाएंगे. अन्य राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको किसी दूर रहने पर परीजन से फोन के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और जीवनसाथी के करियर में आपको एक अच्छा उछाल आएगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज साथी से अपने मन की बात करने का मौका मिलेगा.  विद्यार्थियों की पढ़ाई से अलग किसी और क्षेत्र में रुचि जागृत हो सकती है. संतान आज आपकी उम्मीदों पर खड़ी उतरेगी.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बुद्धि व विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा और परिवार में आजाद किसी चीज को लेकर जिद में जल्दबाजी न दिखाएं. अपने डेली रूटीन में आप योग व व्यायाम को अपनाए रखें, नहीं तो बीमारियां आप पर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे. आर्थिक दृष्टिकोण को लेकर आप परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह समस्या भी आज दूर होगी. विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो आज उसके परिणाम आ सकते हैं, जिसमें उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी।

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है और आर्थिक लेनदेन में यदि  कोई समस्या आ रही थी, तो वह आज दूर होगी. आपको परिजन की सेहत की चिंता सकती है और कुछ नए संपर्कों का आप लाभ उठाएंगे आपके मित्रों की संख्या में भी आज इजाफा होगा, लेकिन कुछ उसमें आपके शत्रु भी हो सकते हैं, जिनसे आपको सावधान रहना होगा. यदि किसी यात्रा पर जाए, तो उसमें अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें, नहीं तो उनके खोने व चोरी होने भय है सता रहा है.

कर्क राशि (Cancer) 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपको धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़कर हिस्सा लेंगे और आपके साख चारों ओर फैलेगी. आपको कार्य क्षेत्र में अधिकारियों से आज तालमेल न बैठें, तो उसमें आप कोई सलाह ना दे ,नहीं तो आपका प्रमोशन रोक सकता है और खान-पान पर आप पूरा ध्यान देंगे। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से माहौल उत्सव जैसा रहेगा, जिसमें परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे.

सिंह राशि (Leo)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के लिए रहेगा और आपके लंबे समय से रुके हुए कार्यों को आज गति मिलेगी. परिवार के लोगों का साथ व सहयोग  आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा.आपको यदि किसी नए काम में निवेश करने का मौका मिले, तो बहुत ही सोच विचार कर करें और आधुनिक कार्यों में  आपकी रुचि बढ़ेगी. विद्यार्थियों की आज पढ़ाई से ध्यान अटक सकता भटक सकता है और वह इधर-उधर के कामों में पढ़ सकते हैं. संतान की संगति की ओर आपको विशेष ध्यान देना होगा.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है. आप एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए अच्छा रहेगा और किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करके आज आपको खुशी होगी .प्रतिस्पर्धा का भाव आज आपके अंदर बना रहेगा और आवश्यक कार्य को आप गति देंगे. विद्यार्थियों को बौद्धिक व  मानसिक बौझ से छुटकारा मिलता  दिख रहा है, लेकिन आपने अपनी परीक्षा की तैयारी में ढील बरती, तो बाद में आपको समस्या का सामना करना पड़ पड़ेगा.

तुला राशि (Libra) 
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला-जुला रहने वाला है. वरिष्ठ सदस्यों का आज आपको पूरा सहयोग मिलेगा और आपको अपने डेली रूटीन में बदलाव नहीं करना है, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है. कार्य क्षेत्र में यदि किसी काम को लेकर समस्या चल रही है, तो उसमें आपको अपने सीनियर की सीनियरों की मदद ले सकती हैं. आपको आज बिजनेस के किसी जरूरी काम को लेकर अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आप लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन साहस व प्रक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है और आप छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करेंगे. यदि आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो उसे तुरंत आगे ना बढाये और परिवार में आप अपनी जिम्मेदारियां पर पूरा ध्यान दें, नहीं तो माता-पिता आपसे नाराज हो सकते हैं. जीवन साथी से  आप अपने मन में चल रही किसी बात को साझा कर सकते हैं. आप किसी से धन उधार लेने से बचे, नहीं तो आपको उसे उतर पाना मुश्किल होग.

धनु राशि ( Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आज अच्छा प्रदर्शन करेंगे और व्यावसायिक योजनाओं का  आपको पूरा लाभ मिलेगा. सब के सहयोग से आप आगे बढ़ेंगे और किसी काम में आपको जोखिम ना उठाएं नही तो वह  आपको समस्या दे रहा है, तो आप उसमें किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत कर सकते हैं. लेनदेन से संबंधित मामलों मे आपको बड़े सदस्यों से मदद लेनी होगी.

मकर राशि (capricon) 
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है. आप धैर्य से कम ले नहीं तो समस्या हो सकती है और आपको कुछ ठगी व अपरिचित लोगों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपके बनते कामों को बिगाडने की कोशिश कर सकते हैं. आवश्यक कार्य को नियमित करने का आज आप प्रयास करें और सहयोग की भावना आपके अंदर बनी रहेगी. आप अपने डेली रूटीन में पूरा फोकस बनाए, नहीं तो समस्या हो सकती है. संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों को आज कुछ नए अनुबंधों से लाभ मिलेगा. आपके यदि कोई संपत्ति संबंधित मामला कानून में चल रहा है, तो उसमें  आपको जीत मिल सकती है. आप अपने खान-पान में सात्विक भोजन ले, नहीं तो आपको पेट संबंधित समस्याएं पकड़ सकती हैं. आपके नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी.अपने कामों पर फोकस बनाए रखें. इधर-उधर बैठकर खाली समय व्यक्ति ना करें, नहीं तो बाद में आपको परेशानी हो सकती  है और विपक्ष के लोग आज आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है. आप अपने जरूरी कार्यों को पूरा समय देंगे और किसी सरकारी योजना में धन लगाने से पहले आप उसके नियमों पर ध्यान आवश्य दे, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है. कार्य क्षेत्र में  आपको आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा, जिससे आपको खुशी होगी और यदि किसी को धन उधार दिया, तो आपको उस धन के वापस मिलने की संभावना थोड़ी कम है, लेकिन फिर भी आप अपने मित्रों के साथ आज कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे.

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page