पत्नी से घायल कर नवजात को जमीन पर पटका, गंभीर

खरखौदा। क्षेत्र के गांव बिजौली में शराबी पति ने अपनी पत्नी के साथ तो मारा की ही अपने नवजात बच्चे को भी जमीन पर पटक दिया। जिससे नवजात शिशु गंभीर रूप से घायल हो गया। उदर थाना पहुंचा घायल मां का बेटा, दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराने के लिए किया नामांकन।

जालंधर निवासी लक्ष्मी के अनुसार करीब एक साल पहले उनका गांव बिजौली के बबलू गोस्वामी से विवाह हुआ था। लदान माह पहले ही लक्ष्मी ने एक बेटे को जन्म दिया। लक्ष्मी के अनुसार उसका पति शराब पीने का आदी है और आए दिन उसे प्रभावित करता है।

बृहस्पतिवार को लक्ष्मी पति के साथ अपने मायके से गांव बिजौली आई थी। शुक्रवार को लक्ष्मी ने नवजात शिशु के लिए पति से दूध की मांग की। इसी बात पर पति ने शराब के नशे में उसे प्रभावित कर दिया। आरोप है कि पति ने शराब के नशे में नवजात शिशु को जमीन पर पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना पहुंची घायल मां-बेटा को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराने के लिए किया। इस मामले में थाने पर तहरी दी गई है।

दो दिन से रुके थे मां-बेटा, पुलिस ने दिया खाना
जब घायल अवस्था में महिला अपने नवजात शिशु के साथ पहुंचती है तो उसकी हालत देखकर महिला ने उससे खाने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह तथा उसका बच्चा दो दिन से भूखा है। जहां महिला कांस्टेबल व एक अतिसंवेदनशील ने महिला को खाना व बच्चे के लिए दूध की व्यवस्था की।

Exit mobile version