fbpx
BabugarhHapurUttar Pradesh

नाबालिग ने खरीदा तमंचा शौक-शौक’ में लोड करते वक्त चली गोली; घायल

हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव मुदाफरा में शुक्रवार सुबह पंचायती घर में तमंचा लोड करते वक्त चली गोली नाबालिग की हथेली में लग गई। नाबालिग अपने दो दोस्तों के साथ वहां गया था। बृहस्पतिवार शाम उसने गांव के ही एक युवक से तमंचा व कारतूस लिए थे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।थाना बाबूगढ़ प्रभारी हेम सिंह सैनी ने बताया कि गांव मुदाफरा के रवि के 15 वर्षीय पुत्र हरेंद्र उर्फ हेप्पी ने गुरुवार रात गांव के ही अरशद से तमंचा और कारतूस लिया था। रात को उसने स्वजन से छिपाकर तमंचा व कारतूस घर पर ही रख लिए थे। शुक्रवार सुबह 7 बजे हरेंद्र अपने नाबालिग दोस्त अरशद और शैंकी के साथ तमंचा व कारतूस लेकर गांव स्थित पंचायती भवन में पहुंचा, जहां उसने अपने दोस्तों को हथियार के बारे में बताया।

नाबालिग को तमंचा देने वाले की तलाश शुरू

इस दौरान हरेंद्र ने तमंचे में कारतूस डाल दिया। आगे से नाल पकड़कर वह तमंचा लोड करने लगा। इस दौरान तमंचे से गोली चल गई। गोली हरेंद्र की हथेली के आर पार हो गई। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

ग्रामीण पंचायती घर में पहुंचे तो उन्होंने हरेंद्र को लहूलुहान हालत में देखा। ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर हरेंद्र के स्वजन भी वहां पहुंच गए। इसके बाद ग्रामीण हरेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है। नाबालिग को तमंचा देने वाले आरोपित युवक की तलाश की जा रही है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page