fbpx
News

चुनाव के मद्देनजर 11 दिसंबर को मेरठ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे सम्बोधित-मानसिंह गोस्वामी


हापुड़। हापुड़ जनपद के जिला प्रभारी मानसिंह गोस्वामी ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर 11 दिसंबर को मेरठ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सम्बोधित करेगें, जिसमें चुनाव की रणनीति तय होगी।
जिला प्रभारी मानसिंह गोस्वामी और जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने बताया कि 11 भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुभारती मेडिकल कॉलेज में भूत अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करने जा रहे हैं जिसमें हापुर से 1128 बूथ अध्यक्ष 370 सेक्टर प्रभारी मंडल के अध्यक्ष जिला अध्यक्ष जिला प्रभारी सभी भाग लेने हापुड़ से मेरठ जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि चुनावों में के मध्य नजर रखते हुए यह कार्यक्रम रखा गया है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष का मार्गदर्शन कल हम सभी को प्राप्त होने जा रहा है इस कार्यक्रम के उपरांत कार्यकर्ता दुगने जोश के साथ चुनावी मेहनत में लग जाएंगे ।
जिला प्रभारी मानसिंह गोस्वामी ने बताया कि सरकार की विकास की उपलब्धियों को लेकर एक यात्रा हापुर से होकर गुजरेगी यह कार्यक्रम दिसंबर महा में होने वाला है और इस यात्रा का सम्मेलन गढ़ में होगा जिसमें कि लाखों की संख्या में लोग रहने वाले हैं अभी वर्तमान में स्वच्छता अभियान वह सदस्यता अभियान में कार्यकर्ता पूर्ण रूप से सहयोग कर रहे हैं और आने वाले कार्यक्रमों में भी कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग से लगेंगे ।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर नगर पालिका अध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत, महामंत्री पुनीत गोयल, नरेश तोमर, राज सुंदर तेवतिया ,राजीव सिरोही आईटी संयोजक अनिरुद्ध सिंह, जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ आदि रहे l

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page