नवजात शिशु की मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने किया जमकर प्रदर्शन,चिकित्सकों पर लगाया लापरवाही का आरोप,सख्त कार्यवाही की मांग

,हापुड़।थाना पिलखुवा क्षेत्र स्थित एक मेडिकल कॉलिज के अस्पताल के बाहर नवजात शिशु की मौत से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहें परिजनों व ग्रामीणों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के आईसीयू बार्ड में भी तोडफ़ोड़ की। अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बन गया। 
    जानकारी के अनुसार शनिवार के दिन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डूहरी निवासी दिनेश तोमर की पत्नी लक्ष्मी तोमर को प्रसव पीढ़ा होने पर गत 29 सितंबर को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गत 30 सितंबर की सुबह लक्ष्मी ने एक नवजात शिशु को जन्म दिया। बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर नवजात शिशु की अचानक तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नवजात शिशु की मौत हो जाने की सूचना पर दर्जनों ग्रामीण अस्पताल में एकत्र हो गए। परिजनों और ग्रामीणों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। और इस दौरान तोड़फोड़ भी की गई। पीडि़त दिनेश का कहना है कि शिशु के पैदा होने के बाद से ही उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। इसके बाद बाद भी चिकित्सकों ने छुट्टी कर घर भेज दिया गया। सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुँचे सीओ पिलखुवा डॉ0 तेजवीर सिंह ने  आक्रोशित प्रदर्शनकारियों को समझाबुझा मामला शांति कराया। पीडि़त ने अस्पताल के चिकित्सकों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर सख्त कार्यवाही की मांग की है।     सीओ पिलखुवा डा. तेजवीर सिंह ने बताया कि पीडि़त दिनेश तोमर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version