fbpx
News

दहेज ना मिलनें से क्षुब्ध सुसरालियों पर बहू के यौन शोषण का आरोप, मारपीट कर निकाला

हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निजामपुर निवासी एक महिला ने अपने पति सहित सात ससुराल वालों पर मारपीट करने, दहेज उत्पीड़न व यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से भी की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली में दर्ज मुकदमे में सोनिका पुत्र अशोक निवासी निजामपुर थाना हापुड़ नगर ने बताया कि उसकी शादी 21 नवंबर 2021 को सचिन निवासी बिनौली थाना बिनौली जिला बागपत के साथ सम्पन्न हुई थी। शादी में उसके पिता द्वारा अपनी हैसियत से ज्यादा खर्च किया गया था। दिये गये दान दहेज से ससुराल वाले पति सचिन, जेठ बोबी, देवर गौरव, ननद मोनी, नन्दोई संदीप, ननद सोनी, नन्दोई रिंकू खुश नहीं हुए तथा उसको कम दहेज लाने का ताना देने लगे। उसके साथ गाली गलौच व मारपीट की जाने लगी।

उससे अतिरिक्त दहेज की मांग की जाती रही। उसका देवर गौरव छेड़छाड़ करता था। पति से शिकायत करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। नन्दोई संदीप व रिंकू भी उस पर गन्दी नजर रखते । जेठ बोबी की शादी नहीं हुई है इसलिए वह भी अक्सर गलत हरकत करता था।

एक दिन उसे सभी ने मिलकर बुरी तरह मारा पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए चले गये। उसने अपने पिता व गांव के नरेश कुमार तोमर व महेन्द्र से कहा कि सब ठीक हो जायेगा और

सारी बातें नहीं बताई । इस कारण कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की इसी दौरान उसने एक बच्ची को जन्म दिल्ली में जन्म दिया। जिसकी बाबत उसने अपने पति सचिन से आधार कार्ड की मांग की परन्तु उसके पति सचिन द्वारा व अन्य लोगों द्वारा आधार भी नहीं दिया गया और उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। तभी से वह अपने मायके में रह रही है। उसने पुलिस से सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page