दलित छात्राओं की ड्रेस उतवानें के मामलें मे रालोद की टीम पहुंची पीड़ित परिवारों में , घटना के बाद से सहमा है परिवार-गजराज सिंह

हापुड़ ।
राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद जयंत चौधरी के द्वारा भेजी गई टीम द्वारा दहीरपुर गांव, ब्लॉक धौलाना जनपद हापुड़ में जाकर सत्यता जानने की कोशिश की गई जिसमें दो बच्चियों के कपड़े उतरवाए गए थे ।
राष्ट्रीय लोक दल की टीम में पूर्व विधायक गजराज सिंह , मनीषा अहलावत व निशा राष्ट्रीय प्रवक्ता आरएलडी एवं वरिष्ठ एडवोकेट कुंवर अयूब अली आदि लोग सम्मिलित थे।दहीरपुर गांव में जाकर पता चला कि जो दो बच्चों के कपड़े उतरवाए गए थे वह बात बिल्कुल सत्य है एवं कुछ गांव के लोग अब उन बच्चियों पर दबाव डाल रहे हैं बच्चियां इस टाइम बुखार से पीड़ित है। बच्चियों के माता-पिता ने बताया कि बच्चियों के ड्रेस के पैसे एवं स्कॉलरशिप के पैसे वादा करने के बाद भी अभी तक अकाउंट में नहीं आए हैं एवं गांव के बहुत लोगों में इस बात के प्रति गंभीर रोष है साथ ही साथ इस गांव में 2 विद्यालय हैं पूर्व माध्यमिक विद्यालय में बच्ची के कपड़े उतरवाए गए थे एवं जो दूसरा जूनियर हाई स्कूल में है उसमें भी कोई अध्यापक नियुक्त नहीं है जिस कारण बच्चों को पढ़ाई लिखाई करने में बड़ी परेशानी होती है इसी के साथ-साथ गांव में अन्य परेशानी है जैसे कि राशन की दुकान पर भी विवाद है और लोगों में विभिन्न परेशानियों के कारण भारी रोष व्याप्त है। इस गांव के दौरे के समय पूर्व विधायक गजराज सिंह , अरुण चौधरी, राकेश खन्ना एवं गांव के लोगों में उनसे बात की गई। उनके साथ चंद्रपाल सिंह, विनोद सिंह, रमेश खटाना, कर्मवीर, धर्म सिंह, मिथलेश, कैलादेवी दुलारी, रेखा आदि लोग उपस्थित थे।

Exit mobile version