fbpx
News

दर्दनाक हादसा : हाईवें पर पिलर से टकराकर कार के उड़े परखच्चे, नववर्ष का जश्न मनाकर लौट रहे दो स्टूडेंट्स की मौत ,चार घायल

हापुड। थाना पिलखुवा क्षेत्र में नववर्ष का जश्न मनाकर गाजियाबाद कार में सवार होकर लौट रहे छात्रों की कार पिलर से टकरा गई, जिससे कार सवार दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि चार छात्र घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार दिनेश नगर स्थित आवासीय कालोनी में कुछ छात्र नववर्ष का जश्न मनाकर सेंट्रो कार से गाजियाबाद की तरफ से जा रह थे,तभी आधी रात को कार मोहन नगर कालोनी के सामने पिलर नंबर 85 से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ वरुण मिश्रा और थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने मौकें पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया,जहां दो छात्रों

रात करीब बारह बजे के आसपास एक कार मोहन नगर कालोनी के सामने अनियंत्रित होकर पिलर नंबर 85 से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़े गए। आनन फानन में तुरंत मौके पर पहुंचे और कार में सवार सभी छह छात्रों को एंबुलेंसों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो को चिकित्सकों ने मृत घोषित करशुक्लान मोहल्ला पिलखुवा के रहने वाले आशीष और आशीष की बुआ का पुत्र मेरठ निवासी हर्ष की मौके पर मौत हो गई,जबकि विशाल गांव भगवानपुर थाना सिंभावली, अमरजीत रामपुर , सागर बल्लभगढ़ हरियाणा और आशीष पिलखुवा घायल हो गए।

सीओ वरूण कुमार ने बताया कि
सभी छात्र मेडिकल के विभिन्न कोर्स कर रहे थे। परिजनों को सूचना देकर जांच शुरू कर दी हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page